October 8, 2024
क्या आपने कभी खाए हैं ज़हरीले Black Cobra Momos, वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोगों ने ली मौज

क्या आपने कभी खाए हैं ज़हरीले Black Cobra Momos, वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोगों ने ली मौज​

सोशल मीडिया पर इन दिनों मोमोज से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे लोग ब्लैक कोबरा मोमोज बता रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों मोमोज से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे लोग ब्लैक कोबरा मोमोज बता रहे हैं.

बदलते वक्त के साथ आज मोमोज इन दिनों बहुत से लोगों का फेवरेट स्ट्रीट फूड बन चुका है. बहुत से लोग मोमोज को अलग-अलग तरह से खाना पसंद करते हैं. यूं तो बाजारों में मोमोज की एक से बढ़कर एक वैरायटी आपको मिल जाएगी. इन सबके बीच कुछ लोगों को स्टीम्ड मोमोज खाना पसंद होता हैं, तो कुछ फ्राई मोमोज के चटकारे लेना पसंद करते हैं. मोमोज के टेस्ट में एक्सपेरिमेंट करते हुए अब तंदूरी मोमोज और ग्रेवी मोमोज भी बाजार में लोगों की पसंद बन चुके हैं. इस बीच मोमोज की एक नई वैरायटी वायरल हो रही है, जिसे नाम गया है ब्लैक कोबरा मोमोज.

ऐसे बनते हैं ब्लैक कोबरा मोमोज (Jaipur Famous Black Cobra Momos)

जयपुर फूड वॉक्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ब्लैक कोबरा मोमोज का ये वीडियो हाल ही में शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सबसे पहले एक शख्स बड़ी सी कढ़ाई में बहुत सारे मोमोज डालता है. इन मोमोज पर पहले तो वो बहुत सारे मिक्स मसाले डालता है और फिर सोसेज मिक्स कर देता है. इसके बाद वो देखते ही देखते मोमोज में इतनी सारी चीजें मिक्स कर देता है कि धीरे-धीरे मोमोज ब्लैक ग्रैवी में तैरते नजर आते हैं. इसके बाद दुकानदार इन मोमोज को एक प्लेट में निकालता है और उसके बाद उस पर कच्ची सब्जियां डालकर सर्व कर देता है. मोमोज से भरी कढ़ाई को देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इतनी सारी सोसेज और मसाले से भरपूर ये मोमोज काफी तीखे और चटपटे होंगे. शायद इसलिए इन्हें ब्लैक कोबरा मोमोज कहा जाता है.

यहां देखें वीडियो

‘ये तो जानलेवा मोमोज हैं’ (Spiciest Black Cobra Momos)

मोमोज के इस खतरनाक रूप को देखकर यूजर्स भी यही इमेजिन कर रहे हैं कि, ये बहुत चटपटे मोमोज होंगे. एक यूजर ने लिखा कि, इसे खाकर बहुत जलन होगी. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ये मोमोज देखने में ही जानलेवा लग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, इस मोमोज को खाने के बाद अस्पताल से ही फोन आएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, इसमें ब्लैक कोबरा का जहर और मिक्स करने की कमी है बस.

ये भी देखेंः- कैसे जिंदा सांप को एक बार में निगल गया कोबरा

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.