September 19, 2024
गिरिराज सिंह पर बेगूसराय में हमला, राहुल गांधी, तेजस्वी और अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

गिरिराज सिंह पर बेगूसराय में हमला, राहुल गांधी, तेजस्वी और अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात​

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बिहार के बेगूसराय में हमला हुआ है. हमला करने वाले को पुलिस पकड़ कर ले गई है. जानिए क्या है पूरा मामला...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बिहार के बेगूसराय में हमला हुआ है. हमला करने वाले को पुलिस पकड़ कर ले गई है. जानिए क्या है पूरा मामला…

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बेगूसराय के बलिया में हमला हुआ है. वह बलिया में जनता दरबार के हॉल से जब निकलने लगे तो एक युवक ने हमला कर दिया. गिरिराज सिंह बेगूसराय के ही सांसद हैं. हमले में केंद्रीय मंत्री को किसी तरह की शारीरिक क्षति नहीं हुई है. वह बिल्कुल स्वस्थ हैं. गिरिराज सिंह ने मीडिया से कहा यह दुःखद घटना है. हो सकता है कि आरोपी का चेहरा देखने के बाद तेजस्वी और अखिलेश यादव उसके समर्थन में उतरेंगे. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस बीच गिरिराज सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गिरिराज सिंह आगे की यात्रा पर निकल गए हैं.

A post shared by NDTV India (@ndtvindia)

कौन था वह शख्स?

दरअसल, गिरिराज सिंह बलिया प्रखंड में जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. तभी सफेद टोपी पहने एक शख्स वहां पहुंचा. माइक पर जाकर गलत बातें बोलने लगा. भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोकने का प्रयास किया तो गिरिराज सिंह की ओर भागा और उनपर मुक्का मारने का प्रयास किया, मगर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. युवक की पहचान मोहम्मद सैफी के तौर पर हुई है और वह वार्ड पार्षद बताया जा रहा है.

गिरिराज सिंह ने पूरी बात बताई

हमले के बाद गिरिराज सिंह ने बात करते हुए कहा कि गिरिराज सिंह ऐसे लोगों से डरता नहीं है. वक्फ बोर्ड जमीन हड़पो अभियान चला रहा है. जिस जमीन पर कब्जा करना चाहता है, कर लेता है. बेगूसराय सहित पूरे देश में इस तरह का चल रहा है. देश में कभी भी दंगा हिंदुओं ने नहीं किया. मगर हिंदुओं के रामनवमी से लेकर सभी ऐसी धार्मिक यात्राओं पर हमले होते हैं. राहुल गांधी, तेजस्वी और अखिलेश यादव वोटों के सौदागर हैं और हमेशा ऐसे लोगों को बचाने के लिए आगे आ जाते हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.