गुड़गांव की सड़क में हुए गड्ढे में बाइक लेकर गिरा डिलीवरी बॉय, तैरकर निकला बाहर, फिर JCB ने जो किया, देखने के लिए भीड़ लग गई​

 वायरल वीडियो में एक जेसीबी को विशाल गड्ढे से बाइक को बाहर निकालते हुए दिखाया गया है. समय पर रेस्क्यू किए जाने के कारण राइडर सुरक्षित है.

गुरुग्राम में बुधवार की सुबह तेज़ बारिश के कारण शहर भर में जलभराव और ट्रैफिक की समस्या देखने को मिली. जलभराव के कारण सड़क की स्थिति बेहद खराब हो गई, जिससे कई बहुत से लोगों को आवाजाही में मुश्किलों का सामना करना पड़ा. सड़क का एक हिस्सा खिसक गया, जिससे सड़क की सतह ढह गई. अपनी बाइक से जा रहा एक युवा डिलीवरी एजेंट इस गहरे गड्ढे में गिर गया. खबरों के मुताबिक, डिलीवरी एजेंट तैरकर सुरक्षित बाहर आ गए.

आपातकालीन सेवाओं ने तेजी से कार्रवाई करते हुए उसे बचा लिया. वायरल वीडियो में एक जेसीबी को विशाल गड्ढे से बाइक को बाहर निकालते हुए दिखाया गया है. समय पर रेस्क्यू किए जाने के कारण राइडर सुरक्षित है. यह घटना हाल के महीनों में तीसरी बार है जब गुड़गांव में बसई रोड पर उसी जगह पर इसी तरह की इमारत ढह गई थी. चल रहे विकास के बावजूद, ये समस्याएं सड़क निर्माण और जल निकासी प्रणालियों के साथ एक गहरे मुद्दे का संकेत देती हैं.

देखें Video:

A portion of Basai road cave in, a youth along with his bike fell in it. He was rescued on time.

The road cave in at the same spot for the third time in recent months. #Gurgaon is not for beginners.
Amazing patal lok facilities in vishwaguru, isn’t it…. pic.twitter.com/Oiw7PjQORY

— Rohit Singh (@RohitSi70785609) September 5, 2024

गुड़गांव गड्ढे में गिरी बाइक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. प्रतिक्रियाओं के बीच, एक यूजर ललित ने कमेंट करते हुए लिखा, “अगर जलक्षेत्रों पर अतिक्रमण करके विकास हासिल किया जाता है, तो यही होता है.” जैसे-जैसे गुड़गांव हाल की बारिश और सड़क ढहने से उबर रहा है, अब ध्यान इन बुनियादी ढांचे की विफलताओं में योगदान देने वाले अंतर्निहित मुद्दों को संबोधित करने पर केंद्रित हो गया है.

ये Video भी देखें:

 NDTV India – Latest 

Related Post