October 25, 2024
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल पर Nia ने रखा 10 लाख का ईनाम

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल पर NIA ने रखा 10 लाख का ईनाम​

लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल कनाडा और US में बैठ कर गैंग को चला रहा है. बाबा सिद्दिकी की हत्या मामले में भी अनमोल बिश्नोई का नाम सामने आया है.

लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल कनाडा और US में बैठ कर गैंग को चला रहा है. बाबा सिद्दिकी की हत्या मामले में भी अनमोल बिश्नोई का नाम सामने आया है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल पर NIA ने 10 लाख का ईनाम रखा है. NIA की मोस्ट वांटेड लिस्ट में अनमोल बिश्नोई का नाम भी शामिल है. लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल कनाडा और US में बैठ कर गैंग को चला रहा है. बाबा सिद्दिकी की हत्या मामले में भी अनमोल बिश्नोई का नाम सामने आया है. इस मर्डर केस के शूटर्स अनमोल बिश्नोई के संपर्क में थे. वहीं सलमान खान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी भी अनमोल बिश्नोई ले चुका है. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी.

सलमान के घर फायरिंग में अनमोल का हाथ

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर कई गोलियां चलाने वाले शूटरों को नौ मिनट का भाषण देकर उकसाया था. इसे बारे में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच द्वारा दायर चार्जशीट में बताया गया है. इस चार्जशीट को एनडीटीवी ने भी देखा है. अनमोल बिश्नोई ने दो शूटरों विक्की गुप्ता और सागर पाल से कहा था कि जब वे अभिनेता के घर पर हमला करेंगे तो वे इतिहास रचेंगे.

अप्रैल में सलमान के घर हुई थी फायरिंग

मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों, गुप्ता और पाल ने 14 अप्रैल की सुबह बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर के बाहर कई गोलियां चलाईं थी. गोलियां चलाने के बाद दोनों ही फरार हो गए थे. ऑडियो के ज़रिए दिए गए भाषण में अनमोल बिश्नोई ने दोनों शूटरों से कहा कि वे अपने जीवन का “सबसे अच्छा काम” करने जा रहे हैं. मुंबई की एक विशेष अदालत में दायर 1,735 पन्नों की चार्जशीट के अनुसार, अनमोल बिश्नोई ने शूटरों से कहा, “इस काम को अच्छे से करो. काम पूरा होने के बाद, तुम लोग इतिहास लिखोगे.”

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.