गोरखपुर: कलयुगी बेटे ने ईंट से मारकर की अपने पिता की हत्या, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप​

 Gorakhpur Murder Case: बेटे ने अपने ही पिता की की ईंट से कूंच-कूंचकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की की ईंट से कूंच-कूंचकर हत्या कर दी और फिर शव को फंदे से लटका दिया. बताया जाता है कि उसके पिता ने उसे शराब पीने से रोक दिया था. इसके बाद 20 से अधिक बार चेहरे और सिर पर ईंट से हमला किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

मृतक सत्य प्रकाश तिवारी की पत्नी की मौत पहले हो चुकी थी. उसके बाद अपने एकलौते बेटे कन्हैया तिवारी के साथ गांव में रहता था. दोनों मजदूरी करके जीवन यापन करते थे. एसपी नॉर्थ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि बेटे ने अपने पिता को पारिवारिक विवाद के चलते ईंट से वार करके घायल कर दिया .उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई.

कलयुग है..बेटे ऐसे भी होते हैं

बेटे को शराब पीने से रोकना पिता के लिए पड़ा महंगा. बेटे ने ईंट से सिर पर वार कर पिता की ली जान. और फंदे से लटका कर खुदकुशी का दिया नाम. गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र की घटना.#Crime#Gorakhpur#UttarPradesh pic.twitter.com/VippJAjV6C

— NDTV India (@ndtvindia) September 26, 2024

मृतक का बेटा कन्हैया आय दिन शराब पीता रहता है. इसको लेकर घर में पिता से अक्सर विवाद होता था और यही वजह है कि जब बेटे को शराब पीने से मृतक पिता सत्य प्रकाश तिवारी ने रोका तो बेटे ने अपने पिता के सर पर ईट से बार कर हत्या कर दी. उसके बाद उसने घर में ही पंखे से फंदा बना कर लटका दिया और हत्या को  खुदकुशी बता दिया.

 NDTV India – Latest