October 5, 2024
गोविंदा का धाकड़ फैन निकला ये ऑटो वाला, सुपरस्टार के लिए तीन दिन तक अस्पताल के बाहर डाला डेरा

गोविंदा का धाकड़ फैन निकला ये ऑटो वाला, सुपरस्टार के लिए तीन दिन तक अस्पताल के बाहर डाला डेरा​

गोविंदा के लाखों फैंस की दुआ वाकई रंग भी लाईं. क्योंकि, गोविंदा आज ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. कार में बैठे गोविंदा के वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिस में अस्पताल से निकलने के बाद वो काफी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.

गोविंदा के लाखों फैंस की दुआ वाकई रंग भी लाईं. क्योंकि, गोविंदा आज ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. कार में बैठे गोविंदा के वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिस में अस्पताल से निकलने के बाद वो काफी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.

सुपर स्टार गोविंदा एक हादसे की वजह से पिछले तीन दिनों से सुर्खियों में हैं. अचानक हुए मिस फायर से गोविंदा घायल हो गए थे और अस्पताल में भर्ती थे. इस दौरान उन का हर फैन देश के कोने कोने से उनकी सलामती की दुआ मांग रहा था. इन्हीं फैन्स में एक ऐसा ऑटो वाला भी शामिल था जो गोविंदा के लिए मन्नत मांगने में हर फैन से दो कदम आगे निकल गया. इस ऑटो वाले ने जो भी किया उसे देख और सुनकर बाकी स्टार्स को वाकई रश्क हो सकता है कि उन्हें ऐसा शिद्दत से चाहने वाला कोई फैन क्यों नहीं मिला. चलिए आपको बताते हैं गोविंदा के इस अनोखे फैन का अनोखा कारनामा.

गोविंदा का ऑटो वाला फैन

गोविंदा के घायल होने की खबर के बाद से ही गोविंदा का एक फैन अस्पताल के बाहर डेरा डाले रहा. ये फैन एक ऑटो वाला है. जो रोज रात को उस अस्पताल के बाहर आकर खड़ा हो जाता था जहां गोविंदा एडमिट थे. पूरे तीन दिन तक ये ऑटो वाला उसी अस्पताल के बाहर रहा. इस दौरान गोविंदा का ये अनोखा फैन सोता भी नहीं था. बल्कि वो गोविंदा के गाने गाता था. उसकी ऑटो देखकर शायद आपको यकीन न हो लेकिन उस में कराओके का पूरा सिस्टम फिट था. जिस में गोविंदा के गानों का म्यूजिक प्ले कर ऑटो वाला गाने गाता था. उसे सुनकर और भी लोग आसपास जमा हो जाते थे और गोविंदा के जल्द ठीक होने की दुआ मांगते थे.

डिस्चार्ज हुए गोविंदा

गोविंदा के लाखों फैंस की दुआ वाकई रंग भी लाईं. क्योंकि, गोविंदा आज ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. कार में बैठे गोविंदा के वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिस में अस्पताल से निकलने के बाद वो काफी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. आप को बता दें कि मिस फायर होने की वजह से गोविंदा को उन के घर में रखी गन से ही गोली लगी थी. ये गोली गोविंदा के पैर में लगी थी. जिसकी वजह से वो जानलेवा खतरे से बच गए.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.