गोविंदा के गाने पर रील बना रही लड़की ने किया कुछ ऐसा, देख लोगों का हंस हंसकर हुआ बुरा हाल, बोले- वापस आ जाओ दीदी​

 तू रूठा तो रूठ के इतनी दूर चली जाऊंगी..गाने पर रील बना रही थी लड़की, वीडियो देख लोगों की छूट गई हंसी, बोले-आ जाओ दीदी लोट के नहीं तो मोबाइल कोई लेके इतनी दूर चला जाएगा कि सारी उमर पुकारोगी फिर भी लोट के न आएगा.

Girl Funny Viral Reel: रील के इस जमाने में लोग हिट होने के चक्कर में कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. कभी कोई अपने टैलेंट से दुनिया को चौंका देता है, तो कभी कोई अजीबोगरीब हरकतें करके लोगों का ध्यान खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की साल 1991 में रिलीज हुई गोविंदा और दिव्या भारती की फिल्म ‘शोला और शबनम’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘तू पागल प्रेमी आवारा’ गाना पर हाहाकारी रील बनाती नजर आ रही है, जिसे देखकर लोग पूछ रहे हैं, अरे दीदी करना क्या चाहती हो. वहीं कुछ लोगों ने कहा- दीदी तो भाग गईं अब वीडियो को बंद कौन करेगा. इसी तरह के कई मजेदार कमेंट्स करते हुए यूजर्स जमकर मौज ले रहे हैं.

‘तू रूठा तो रूठ के इतनी दूर चली जाऊंगी’ (Tu Pagal Premi Awara reels)

वीडियो में कविता कृष्णमूर्ति और शब्बीर कुमार द्वारा गाया गया गाना इन दिनों एक बार फिर लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है, जिसमें एक लड़की रील बनाती नजर आ रही है. वीडियो में लड़की का अतरंगी कारनामा देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वीडियो में पीले रंग का सूट पहने एक लड़की एक खुली जगह पर रील बना रही होती है. देखा जा सकता है कि, कैमरा फिट करने के बाद जैसे ही ‘तू रूठा तो रूठ के इतनी दूर चली जाऊंगी’ गाना शुरू होता है, वैसे ही लड़की सैड फेस बनाकर मुड़ जाती है और फिर एकाएक दौड़ लगा देती है. वीडियो की खास बात यह है कि वीडियो में लड़की ना डांस करती और ना ही कोई एक्टिंग, बस पीछे मुड़ती है और दौड़ लगा देती है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो पर लोगों ने ली बढ़चढ़ मौज (Trending Instagram reels)

इस दिनों ‘दीदी’ का ये अजीबोगरीब वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि इसे अब तक 30 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम पर इस रील को @khushivideos1m नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, आ जाओ दीदी लोट के नहीं तो मोबाइल कोई लेके इतनी दूर चला जाएगा कि सारी उमर पुकारोगी फिर भी लोट के न आएगा. दूसरे यूजर ने लिखा, मैं तो फैन हो गई आपकी रनिंग की. तीसरे यूजर ने मौज लेते हुए लिखा, एक थी PT ऊषा.

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

 NDTV India – Latest