October 17, 2024
गोविंदा के जवानी के दिनों का अनदेखा डांस वीडियो वायरल, शिमरी शर्ट में किया ऐसा डांस की फैंस भी बोले इनका कोई जवाब नहीं

गोविंदा के जवानी के दिनों का अनदेखा डांस वीडियो वायरल, शिमरी शर्ट में किया ऐसा डांस की फैंस भी बोले- इनका कोई जवाब नहीं​

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इस समय अपनी लेग इंजरी को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, शूटिंग के दौरान गोविंदा एक हादसे का शिकार हो गए थे और गलती से उनके पैर में गोली लग गई थी.

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इस समय अपनी लेग इंजरी को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, शूटिंग के दौरान गोविंदा एक हादसे का शिकार हो गए थे और गलती से उनके पैर में गोली लग गई थी.

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इस समय अपनी लेग इंजरी को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, शूटिंग के दौरान गोविंदा एक हादसे का शिकार हो गए थे और गलती से उनके पैर में गोली लग गई थी. उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. तीन दिनों तक इलाज के बाद वह अब डिस्चार्ज हो गए हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर गोविंदा का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें चीची भैया के डांस मूव्स देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे और उनकी फिटनेस भी इस वीडियो में कमाल की लग रही हैं, तो चलिए आपको भी दिखाते हैं गोविंदा का यह पुराना वीडियो.

चीची भैया के मूव्स हैं कमाल

इंस्टाग्राम पर lehrentv नाम से बने पेज पर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का एक डांसिंग वीडियो शेयर किया गया हैं, जिसमें वह फास्ट बीट्स पर ब्रेक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और लंबे बाल में काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट पहनी हैं, जिसके ऊपर सिल्वर कलर का साइड बॉर्डर दिया हैं. इसके साथ उन्होंने शिमरी सिल्वर कलर की ही शर्ट कैरी की हैं और गोविंदा के डांस मूव्स कमाल लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर गोविंदा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं और 123000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

यूजर्स बोले मिथुन से बेस्ट डांसर हैं गोविंदा

गोविंदा का यह डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर छा गया कि उनके फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा मिथुन से बेस्ट डांसर हैं गोविंदा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोई भी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के डांस स्टाइल को बीट नहीं कर सकता हैं. तो वहीं, एक यूजर ने लिखा कि गोविंदा सर की बात ही अलग थी. बता दें कि गोविंदा अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांसिंग को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं और एक से बढ़कर एक डांस नंबर उन्होंने अपनी फिल्मों में किए हैं, इसी तरह से उनका यह डांस भी खूब पसंद किया जा रहा हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.