September 19, 2024
गोविंदा के 29 साल पुराने इस हिट गाने पर हमशक्ल ने लगाए ऐसे ठुमके, लोग बोले ये भी हीरो नंबर 1 से कम नहीं

गोविंदा के 29 साल पुराने इस हिट गाने पर हमशक्ल ने लगाए ऐसे ठुमके, लोग बोले- ये भी हीरो नंबर-1 से कम नहीं​

बॉलीवुड के ओजी डांस किंग गोविंदा का एक ऐसा डुप्लिकेट जो खुद को कहता है जूनियर गोविंदा.

बॉलीवुड के ओजी डांस किंग गोविंदा का एक ऐसा डुप्लिकेट जो खुद को कहता है जूनियर गोविंदा.

सोशल मीडिये एंटरटेनमेंट का खजाना है और यहां आपको एक से बढ़कर एक एंटरटेनिंग आइटम देखने को मिल जाता है. आज तक आपने सोशल मीडिया अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, राज कुमार, राजेंद्र कुमार के लुक अलाइक देखे होंगे लेकिन हम आपको गोविंदा के हमशक्ल से मिलवाने जा रहे हैं और मजाक से हटकर कहें तो स्टाइल, बॉडी और लुक्स के मामले में ये कई हद तक गोविंदा जैसे दिखते हैं. इनका नाम दीपक अटवाल है और ये सोशल मीडिया पर खुद को जूनियर गोविंदा ही कहते हैं.

1995 में आई फिल्म के गाने को किया रीक्रिएट

फिलहाल हम दीपक की जो वीडियो आपको दिखाने वाले हैं वह साल 1995 में आई गोविंदा की हिट फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के गाने ‘तुझे मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ पर है. दीपक काला सूट पहने बिल्कुल गोविंदा के अंदाज में चश्मा लगाए और एक्सप्रेशन देते हुए ऐसा डांस करते हैं कि एक बार को खुद गोविंदा भी कनफ्यूज हो जाएं कि आखिर ये मैंने कब किया.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था और इंस्टा यूजर्स ने भी दीपक को जूनियर गोविंदा का टाइटल दिया था. एक ने लिखा था, सुपर डांस दीपक भाई. एक ने लिखा, अरे आप भी फिल्मों में आओ. ज्यादातर लोग इस वीडियो पर दिल वाले इमोजी के साथ तारीफ करते दिखे.

गोविंदा से भी हो चुकी है मुलाकात

दीपक की द रियल गोविंदा से भी मुलाकात हो चुकी है. अपने पसंदीदा स्टार से उनकी ये मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी. यहां उन्होंने फूलों के एक गुलदस्ते के साथ गोविंदा को ग्रीट किया था. गोविंदा भी खुद उन्हें देखकर हैरान थे.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.