चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, मरने से पहले बचाई 30 यात्रियों की जान​

 बिहार के मुजफ्फरपुर में एक ड्राइवर ने अपने जीवन के अंतिम क्षणों में 30 लोगों की जान बचाई. ड्राइवर को चलती बस में हार्ट अटैक आ गया था, जिससे उनकी मौत हो गई.

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बस चालक की चलती गाड़ी में ही मौत हो गई है. किशनगंज से पटना जा रही यात्री बस के चालक को अचानक दिल का दौरा पड़ गया. इससे चालक की मौत ड्राइविंग सीट पर ही हो गई. दम तोड़ने से पहले चालक ने दर्द के बीच भी पहले बस और यात्रियों को बचाया और फिर स्टीयरिंग पर ही दम तोड़ दिया. बस किसनगंज से पटना जा रही थी. मृतक चालक की पहचान पटना जिले के मीठापुर निवासी मुन्ना नेपाली के रूप में हुई. 

घटना मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के बलिया क्षेत्र की है. बस में तीस यात्री सवार थे. सफर के दौरान हुए इस दर्दनाक हादसे ने बस में बैठे सभी यात्रियों को भी झकझोर कर रख दिया. चालक की मौत से सभी दुखी हैं. गनीमत यह है की दम तोड़ने से पहले चलाक ने बस में सवार तीस यात्रियों को पहले सुरक्षित बचाया. बस को किनारे कर दिया फिर दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं स्थानीय ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुट गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. 

बस के हेल्‍पर ने बताया कि हार्ट अटैक से ड्राइवर की मौत हो गई है .बस काफी रफ्तार में थी. लेकिन सीने में जैसे ही दर्द उठा, ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ से बस की  गति कम करते हुए किनारे किया और स्टीयरिंग पर गिर गया, कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई. सभी यात्री सुरक्षित हैं, यात्री दूसरे बस से अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल गए.

 NDTV India – Latest