September 28, 2024
चीन में फटी सीवर पाइपलाइन, हवा में 33 फीट तक उड़ा कचरा, मल से सराबोर हुए राहगीर, गाड़ियों का भी हुआ बुरा हाल, Video वायरल

चीन में फटी सीवर पाइपलाइन, हवा में 33 फीट तक उड़ा कचरा, मल से सराबोर हुए राहगीर, गाड़ियों का भी हुआ बुरा हाल, Video वायरल​

फ़ुटेज में मल के फव्वारे को हवा में 10 मीटर (33 फीट) ऊपर उड़ते हुए कैद किया गया है, जिसके बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं थी.

फ़ुटेज में मल के फव्वारे को हवा में 10 मीटर (33 फीट) ऊपर उड़ते हुए कैद किया गया है, जिसके बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं थी.

चीन में एक सड़क निर्माण स्थल पर दबाव परीक्षण के दौरान एक नई सीवर पाइपलाइन फट गई. इंटरनेट पर एक दिमाग खराब कर देने वाला फुटेज सामने आया है जिसमें उस क्षण को कैद किया गया है जब एक व्यस्त सड़क पर मानव मल का विस्फोट कारों, पैदल यात्रियों और बाइक चालकों को मानव अपशिष्ट से नहला रहा था. फ़ुटेज में मल के फव्वारे को हवा में 10 मीटर (33 फीट) ऊपर उड़ते हुए कैद किया गया है, जिसके बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं थी.

यह चौंकाने वाली घटना तब घटी जब दक्षिणी चीन के शहर नाननिंग में नए लगाए गए सीवर पाइप अचानक फट गया. विस्फोट का प्रेशर इतनी तेज़ था कि इसने निर्माण स्थल पर खुदाई करने वाली मशीन को पलट दिया और आसपास के वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. कुछ ही क्षणों में, उस एरिया के लोग घृणित मल के कचरे से सराबोर हो गए.

देखें Video:

Septic tank pipeline exploded in Nanning, Guangxi pic.twitter.com/F576sjFDyS

— @ (@anthraxxx781) September 24, 2024

डैश-कैम फ़ुटेज से पता चलता है कि एक कार की विंडशील्ड पूरी तरह से ढकी हुई है क्योंकि वाइपर भी इसे साफ़ नहीं कर पा रहा है. एक ड्राइवर ने कथित तौर पर शिकायत की, “मैं मल में भीग गया हूं.” “मेरी कार पर पीले रंग के छींटे हैं. यह बर्बाद हो गई है.” न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ.

स्थानीय मीडिया ने बताया कि विस्फोट संभवतः तब हुआ जब निर्माण श्रमिकों ने नए बिछाए गए पाइपों पर दबाव परीक्षण का प्रयास किया. स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि “पू-कैनो” के परिणाम को तुरंत संबोधित किया गया था, और भविष्य में सीवेज विस्फोटों को रोकने के लिए विभिन्न उपायों की वर्तमान में जांच की जा रही है.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.