October 26, 2024
चेन्नई: स्कूल में चक्कर आने के बाद 30 बच्चे अस्पताल में भर्ती, केमेस्ट्री लैब में गैस लीक होने का शक 

चेन्नई: स्कूल में चक्कर आने के बाद 30 बच्चे अस्पताल में भर्ती, केमेस्ट्री लैब में गैस लीक होने का शक ​

घटना चेन्नई के थिरूवोत्तियूर इलाके की है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती नजर में मामला स्कूल के लैब में गैस लीक का लग रहा है. फिलहाल जांच की जा रही है.

घटना चेन्नई के थिरूवोत्तियूर इलाके की है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती नजर में मामला स्कूल के लैब में गैस लीक का लग रहा है. फिलहाल जांच की जा रही है.

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के एक स्कूल में शुक्रवार को एक साथ 30 बच्चे बीमार हो गए. आंखों में जलन और चक्कर आने की शिकायत के बाद इन बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 3 बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

मामला चेन्नई के थिरूवोत्तियूर इलाके की है. पुलिस ने बताया कि मामला स्कूल के लैब में गैस लीक का लग रहा है. फिलहाल जांच की जा रही है.

आशंका है कि छात्रों के केमेस्ट्री लैब में प्रैक्टिकल के दौरान कोई गैस लीक हुई है, जिससे बच्चे बीमार हो गए. पहले कुछ छात्रों ने आंखों में जलन की शिकायत की. फिर कुछ बच्चों ने चक्कर आने और जी मिचलाने की बात की. इस दौरान कइयों को सांस लेने में दिक्कत आने लगी थी. इसके बाद आनन-फानन में स्कूल प्रशासन ने सभी बीमार बच्चों को अस्पताल पहुंचाया.

बच्चों के बीमार होन की जानकारी पाकर अभिभावक भी अस्पताल पहुंच गए. कुछ अभिभावकों ने स्कूल परिसर में हंगामा भी किया. बाद में पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.