छह साल पुरानी साउथ की ये सिंघम देखी है, ना ये पुलिसवाला ना ही गुंडा, एक किसान जिसने बॉक्स ऑफिस पर कर दी थी नोटों की बरसात​

 साउथ की फिल्मों की सिंपल सी कहानी कभी लोगों के दिलों को छू जाती है जिसके आगे सारी बड़ी फिल्में फीकी लगने लगती हैं. ऐसी ही एक किसान की कहानी की फिल्म आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

साउथ की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला होता है. अगर किसी बड़े स्टार की है तो उसे हिट होना ही है और अगर उसकी कहानी बेस्ट है तो लोग एक्टर्स को स्टार बना देते हैं. ऐसी ही एक फिल्म साल 2018 में आई थी. जिसमें कोई पुलिसवाला या गुंडा नहीं था. बल्कि एक आम किसान की कहानी थी. जिसने लोगों को दिल इस तरह जीत लिया था कि इसने अपने बजट का दोगुना कलेक्शन कर लिया था. हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं उसका नाम कडाईकुट्टी सिंघम है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे थे.

कडाईकुट्टी सिंघम की बात करें तो फिल्म में कार्ति, सूर्या, सायशा, प्रिया भवानी समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए थे. इस फिल्म को पंडीराज ने डायरेक्ट किया था. ये तमिल फिल्म इतनी हिट हो गई थी कि इसका कलेक्शन वर्ल्डवाइड भी बहुत तगड़ा था. आईएमडीबी के मुताबिक, कडाईकुट्टी सिंघम का बजट 25 करोड़ था और इसने वर्ल्डवाइड 70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. फिल्म ने लगभग बजट का तीन गुना कलेक्शन कर लिया था. लोगों ने इस फिल्म को 1 नहीं बल्कि 2-3 बार देखा था.

कडाईकुट्टी सिंघम बहुत ही प्यारी लव स्टोरी है. इस फिल्म में छोटे शहर के किसान कृष्णमराजु अपने बड़े परिवार के साथ रहता है. वो उन्हें खुश रखने की कोशिश करता है. मगर उसकी प्रेमिका की वजह से उसके और परिवार के बीच कुछ गलतफहमी हो जाती है. जिसकी वजह से उसकी लाइफ में कई बदलाव आते हैं. इन मुश्किलों का वो डटकर सामना करता है. अब आगे की कहानी आप फिल्म में ही देखिएगा. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं. ये फिल्म प्राइम वीडियो पर मौजूद है. आप इस फिल्म को ओरिजिनल लैंग्वेज तमिल में देख सकते हैं.

 NDTV India – Latest 

Related Post