October 19, 2024
जंगल के राजा का स्वैग! चलती गाड़ी के बोनट पर खड़े होकर बब्बर शेर ने किया कुछ ऐसा, आपने पहले नहीं देखा होगा ऐसा नज़ारा

जंगल के राजा का स्वैग! चलती गाड़ी के बोनट पर खड़े होकर बब्बर शेर ने किया कुछ ऐसा, आपने पहले नहीं देखा होगा ऐसा नज़ारा​

वीडियो में दिखाया गया है कि जंगल सफारी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ी के ऊपर शेर खड़ा हुआ है. गाड़ी चल रही है और शेर काफी स्टाइल में चलती गाड़ी पर खड़ा हुआ है.

वीडियो में दिखाया गया है कि जंगल सफारी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ी के ऊपर शेर खड़ा हुआ है. गाड़ी चल रही है और शेर काफी स्टाइल में चलती गाड़ी पर खड़ा हुआ है.

जंगल में हर जानवर की अपनी अलग पहचान और खासियत होती है. फिर चाहे वो जंगल का राजा शेर हो या फिर हाथी और दूसरे जानवर. सभी अलग प्रवृति के होते हैं. फिर चाहे वो छोटे हों या बड़े, इंसानों को सभी से सावधान रहना पड़ता है. जंगल सफारी के दौरान हमें इन सभी जानवरों के हैरतअंगेज़ कारनामे देखने को मिलते हैं. जिसमें कई बार हमारी जान को भी खतरा हो सकता है. अब सोशल मीडिया पर जंगल का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जंगल के राजा का स्वैग देख कोई भी हैरान रह जाएगा.

इस वायरल वीडियो को देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा कि ये शेर तो काफी स्टाइल मार रहा है या फिर ये शेर काफी आलसी है. दरअसल, इस वीडियो में दिखाया गया है कि जंगल सफारी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ी के ऊपर शेर खड़ा हुआ है. गाड़ी चल रही है और शेर काफी स्टाइल में चलती गाड़ी पर खड़ा हुआ है. शेर बिलकुल किसी एक्शन हीरो की तरह गाड़ी पर खड़ा नज़र आ रहा है. शेर गाड़ी के बोनट पर चढ़कर राइड को एन्जॉय कर रहा है. गाड़ी में कई लोग बिलकुल निश्चिंत होकर बैठे हैं.

देखें Video:

Lion is like: wow, this is better than walking!! pic.twitter.com/ivZpqrG0qT

— Nature is Amazing ☘️ (@AMAZlNGNATURE) September 28, 2024

एक्स पर इस वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 3.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. और 58 हजार लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- प्रभावशाली सौंदर्य. दूसरे यूजर ने लिखा- शेर सोच रहा होगा “यह वास्तव में संभव है कि आप पैरों का उपयोग किए बिना एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा सकते हैं”. तीसरे यूजर ने लिखा- शेर को चलने का मन नहीं था तो उसने शॉर्टकट चुन लिया.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.