October 6, 2024
जंगल में घूम रहा था शख्स, अचानक दिखा 'दानव' तो छूटे पसीने, कैमरे में कैद कर शेयर किया डरावना वीडियो

जंगल में घूम रहा था शख्स, अचानक दिखा ‘दानव’ तो छूटे पसीने, कैमरे में कैद कर शेयर किया डरावना वीडियो​

सफारी के दौरान एक यात्री को जंगल में बिगफुट नजर आया है, जिसे देखने के बाद उसके खुद के पसीने छूट गए. हिम्मत करके इस यात्री ने अपने कैमरे में इसे कैद कर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.

सफारी के दौरान एक यात्री को जंगल में बिगफुट नजर आया है, जिसे देखने के बाद उसके खुद के पसीने छूट गए. हिम्मत करके इस यात्री ने अपने कैमरे में इसे कैद कर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.

धरती पर समय-समय पर अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती रही हैं. कभी एलियन के आने की बातें होती रहीं, तो कभी धरती पर अजीब प्राणी देखने को मिले हैं. अब एक ऐसा ही जीव धरती पर स्पॉट हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, अमेरिका में ओकलाहोमा के विचिता माउंटेन के जंगल में एक यात्री ने अपने कैमरे में एक ऐसे जीव (Bigfoot Video Viral) को कैद किया है, जिसे देखने के बाद आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी यह खबर जंगली सफारी करने वालों को हैरानी में डाल सकती है. इस वीडियो पर 1.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. यह वीडियो टिक टॉक पर शेयर किया गया है.

जंगल में मिला बिगफुट (US Hiker Claims To Spot Bigfoot)

इस वीडियो को शेयर करने वाले अमेरिकी हाइकर (यात्री) ने खुद इस बात को माना है कि जब अचानक उसकी नजर इस जीव पर पड़ी तो वह खुद सहम उठा था. इस यात्री ने वीडियो शेयर कर लिखा है, ‘मुझे वाकई में लगता है कि मैंने एक बड़े पैरों वाला जीव को अपने कैमरे में कैद किया है, मेरे जीवन का सबसे डरावना मोमेंट, मैं तो बस जंगल में घूम रहा था और अपने दिन को इन्जॉय कर रहा था, तभी थोड़ी दूरी पर मुझे यह दिखाई दिया, इस बात को लिखते हुए भी मैं कांप रहा हूं’. इस अमेरिकी हाइकर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

यहां देखें वीडियो

A TikTokker has allegedly captured Bigfoot on video in what could be the clearest footage of the much-debated, mythical beast to date. https://t.co/qpamggiPp5 pic.twitter.com/6RR2o4wpkC

— New York Post (@nypost) October 3, 2024

बिगफुट जीव पर क्या बोल रहे लोग (Bigfoot Video Viral)

अब जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, तो इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं. वायरल वीडियो में इस दानव को देख एक यूजर ने लिखा है, ‘इसे देखने के बाद हैरी और हैंडर्सन की फिल्म की याद गई, जिसमें बिगफुट देखने को मिला था’. एक ने लिखा है, ‘ये कॉस्ट्यूम है, क्योंकि चलने के दौरान पैर और मसल्स में कोई मोमेंट नहीं दिख रहा है ‘. वहीं, ऐसे भी यूजर्स हैं, जो इस जीव के अस्तित्व में होने पर विश्वास कर रहे हैं. हालांकि, ज्यादातर लोग इस बिगफुट के अस्तित्व पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

ये भी देखें:- बाघ की सवारी करता कपल

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.