जब इन 10 सितारों ने फिल्मों किया कैमियो तो बॉक्स ऑफिस पर हुई बंपर कमाई, एक ने तो कमा डाले थे 1 हजार करोड़​

 शाहरुख खान, जूही चावला समेत कई कलाकार हैं जिन्होंने फिल्मों में कैमियो किया है. इनका कैमियो बहुत शानदार रहा है और हर किसी ने इनकी तारीफ भी की है. आइए आपको ऐसे ही कलाकारों के कैमियो के बारे में बताते हैं.

बॉलीवुड फिल्में अपनी स्टोरी के साथ मल्टी स्टार कास्ट के लिए जानी जाती हैं. कई ऐसी फिल्में हैं जिसमें एक्टर्स के कैमियो स्टोरी को पूरा चेंज कर देती है. शाहरुख खान, जूही चावला समेत कई कलाकार हैं जिन्होंने फिल्मों में कैमियो किया है. इनका कैमियो बहुत शानदार रहा है और हर किसी ने इनकी तारीफ भी की है. आइए आपको ऐसे ही कलाकारों के कैमियो के बारे में बताते हैं.

ऐ दिल है मुश्किल में शाहरुख ने की थी एंट्री
रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में शाहरुख खान का कैमियो था. उन्होंने ऐश्वर्या के पति का किरदार निभाया था. इस फिल्म में शाहरुख के डायलॉग्स फेमस हुए थे. कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की अजब प्रेम की गजब कहानी में सलमान खान का कैमियो था. वो अपने वॉन्टेड वाले लुक में नजर आए थे. ऋतिक रोशन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनका शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा की डॉन 2 में कैमियो था. उन्होंने अपने सीन में प्रियंका के साथ डांस किया था.

एसएस राजामौली ने मारी थी एंट्री
अंदाज अपना अपना में जूही चावला का कैमियो था. जिन्हें देखकर आमिर खान के होश उड़ गए थे. प्रभास की कल्कि 2898 एडी हाल ही में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एसएस राजामौली का कैमियो था. शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इसी साल रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आखिरी में जाह्नवी कपूर नजर आईं थीं. वो शाहिद के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं थीं. मुझसे शादी करोगी में नवजोत सिंह सिद्धू अपने अंदाज में नजर आए थे. फिल्म में वो कमेंट्री करते हुए नजर आए थे. साउथ की फिल्मों में भी कई कलाकारों के कैमियो देखने को मिले हैं. कैमियो में सेलेब्स का लुक और अंदाज ऐसा होता है कि वो ऑडियंस पर अपनी अलग छाप छोड़ देते हैं.  

 NDTV India – Latest 

Related Post