जब दिलीप कुमार के आते ही भाग खड़े हुए थे विनोद खन्ना, डरके मारे हो गया का था एक्टर का ऐसा हाल​

 दिलीप कुमार को लेकर विनोद खन्ना का ये डर सायरा बानो ने अपनी आंखों से देखा था. सायरा बानू ने सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना को लेकर ऐसा ही एक किस्सा शेयर किया था.

बॉलीवुड में लीजेंड और सुपरस्टार कहे जाने वाले दिलीप कुमार बहुत सारे एक्टर्स के लिए प्रेरणा का स्रोत रहे हैं. दिलीप कुमार यूं तो विनोद खन्ना से बहुत प्रेम करते थे लेकिन विनोद खन्ना उनसे बहुत डरते थे. दिलीप कुमार को लेकर विनोद खन्ना का ये डर सायरा बानो ने अपनी आंखों से देखा था. सायरा बानू ने सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना को लेकर ऐसा ही एक किस्सा शेयर किया था. सायरा बानो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से भी शेयर करती रहती हैं.

जब दिलीप साहब के आते ही भाग खड़े हुए विनोद खन्ना
इंस्टाग्राम की इस पोस्ट में सायरा जी ने लिखा है -“विनोद खन्ना ‘साहब (दिलीप कुमार) को बहुत प्यार करते थे. वो बहुत थॉटफुल शख्स थे. एक बार, विनोद और मैं आत्माराम के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘आरोप’ के लिए नटराज स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे. उस दिन, दिलीप कुमार एयरपोर्ट जा रहे थे और मैंने उनसे दिल्ली की फ्लाइट से पहले सेट पर आने के लिए कहा. जैसे ही दिलीप कुमार आए विनोद सेट से गायब हो गए. उस वक्त मैं विनोद और जॉनी वॉकर भाई एक सीन की रिहर्सल कर रहे थे. विनोद के गायब होने के बाद डायरेक्टर ने उनकी तलाश में असिस्टेंट्स को भेजा. विनोद काफी देर बाद सेट पर आए और तब तक दिलीप कुमार सेट से जा चुके थे. जब विनोद आए तो मैंने उनसे पूछा कि इतनी देर तक कहां थे.तब विनोद ने हंसकर कहा ओह, आपको क्या लगता है. जब  दिलीप जी यानी’द मास्टर ऑफ एक्टिंग’ देख रहे हों, मैं उनके आगे एक्टिंग और परफॉर्म कर सकता हूं? मैं घबराकर कांप जाउंगा. इसलिए मैं फरार हो गया था.

विनोद खन्ना ने करियर के पीक पर लिया था ब्रेक
विनोद खन्ना ने अपने करियर में ढेर सारी हिट फिल्मों में काम किया है. वो अपने दौर में सभी बड़े स्टारों के साथ काम कर चुके थे. अमिताभ बच्चन को टक्कर देने वाले विनोद खन्ना का करियर और शानदार होता अगर उन्होंने पीक पर ही फिल्म छोड़कर ओशो का शिष्य बनने का फैसला ना किया होता.  सायरा जी ने कहा कि उन्होंने उस वक्त भी कहा था कि आपका करियर बहुत ज्यादा चमकदार है, आपको ब्रेक नहीं लेना चाहिए. 

 NDTV India – Latest