October 21, 2024
जब मंच पर खड़े Cm नीतीश, बिहार के डीजीपी के सामने जोड़ने लगे हाथ, जानें पूरा मामला

जब मंच पर खड़े CM नीतीश, बिहार के डीजीपी के सामने जोड़ने लगे हाथ, जानें पूरा मामला​

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम के दौरान राज्‍य के डीजीपी आलोक राज के सामने मंच पर हाथ जोड़ लिये, जिसे देख सब हैरान हो गए.

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम के दौरान राज्‍य के डीजीपी आलोक राज के सामने मंच पर हाथ जोड़ लिये, जिसे देख सब हैरान हो गए.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राज्य के डीजीपी के सामने हाथ जोड़े. दरअसल, मौक़ा था राज्य में नवनियुक्त 1239 पुलिस अवर निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र समारोह का, जहां नीतीश कुमार ने अपने भाषण के दौरान राज्य के पुलिस महानिदेशक आलोक राज से जल्द से जल्द पुलिस विभाग में नियुक्ति प्रक्रिया को पूरा करने के लिए हाथ जोड़ लिये.

मंच पर खड़े नीतीश कुमार ने डीजीपी आलोक राज से कहा कि राज्‍य में पुलिस विभाग में नियुक्ति प्रक्रिया जल्‍द से जल्‍द पूरी होनी चाहिए… मैं हाथ जोड़कर आपसे प्रार्थना करता हूं.” सीएम नीतीश को ऐसा करते देख, मंच पर दूसरी ओर बैठे डीजीपी आलोक राज अपनी कुर्सी से खड़े हो गए और सैल्‍यूट करने लगे. इस पर नीतीश कुमार ने कहा- अरे बताइए कब तक भर्ती प्रक्रिया पूरी हो जाएगी? इसके बाद डीजीपी आलोक राय दूसरी ओर लगे माइक पर गए और कहा कि श्रीमान हम जल्‍द से जल्‍द पुलिस अवर निरीक्षकों को फील्‍ड में नियुक्ति करेंगे.

इसके बाद पूरे कार्यक्रम में लोग मुस्‍कुराने लगे. मंच पर बैठे जेडीयू के नेता भी मुस्‍कुराने लगे.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.