September 25, 2024
जब Ias टीना डाबी के सामने घूंघट में सरपंच बोलने लगी फर्राटेदार इंग्लिश, देखें Video

जब IAS टीना डाबी के सामने घूंघट में सरपंच बोलने लगी फर्राटेदार इंग्लिश, देखें VIDEO​

टीना डाबी ने साल 2015 में संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा में पहले प्रयास में टॉप किया था. सबसे पहले उन्हें अजमेर में सहायक कलेक्टर के पद पर तैनात किया गया था. इस समय टीना डाबी बाड़मेर के जिला कलेक्टर के रूप में तैनात है.

टीना डाबी ने साल 2015 में संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा में पहले प्रयास में टॉप किया था. सबसे पहले उन्हें अजमेर में सहायक कलेक्टर के पद पर तैनात किया गया था. इस समय टीना डाबी बाड़मेर के जिला कलेक्टर के रूप में तैनात है.

सोशल मीडिया पर आईएएस अधिकारी टीना डाबी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लेकिन इस वीडियो में टीना डाबी की जगह सारी लाइमलाइट मंच में मौजूद महिला सरपंच ले गई. टीना डाबी बाड़मेर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचीं थी. इस दौरान मंच पर राजस्थानी पोशाक पहने सरपंच सोनू कंवर ने अंग्रेजी भाषा में भाषण देकर कलेक्टर का स्वागत किया. सोनू कंवर के भाषण ने वहां मौजूद लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया. सोनू कंवर ने भाषण देते हुए कहा कि मुझे इस दिन का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है. सबसे पहले, मैं हमारी कलेक्टर टीना मैडम का स्वागत करती हूं. एक महिला होने के नाते, टीना मैडम का स्वागत करना मेरे लिए सम्मान की बात है.

बाड़मेर में IAS टीना डाबी @dabi_tina के सामने जब राजपूती पोशाक और घूँघट में जालीपा महिला सरपंच सोनू कँवर ने जब अपना उद्बोधन अंग्रेज़ी से शुरू किया तो उपस्थित सब लोग चौंक गए और टीना डाबी के चेहरे की मुस्कान बयां कर रही है l..
जिला कलेक्टर खुद को ताली बजाने से नही रोक पाए pic.twitter.com/fLYuo0gqJo

— Kailash Singh Sodha (@KailashSodha_94) September 14, 2024

सोनू कंवर का भाषण सुनकर टीना डाबी और वहां मौजूद लोगों ने जोरदार तालियां बजाई. मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से गुंज उठा. बता दें डाबी को हाल ही में बाड़मेर के जिला कलेक्टर के रूप में तैनात किया गया है. टीना डाबी बाड़मेर में जिला कलेक्टर के रूप में स्थानांतरित होने से पहले जयपुर में रोजगार गारंटी योजना (ईजीएस) के आयुक्त के रूप में कार्यरत थीं. वे इससे पहले जैसलमेर में जिला कलेक्टर के रूप में काम कर चुकी हैं. उनके पति प्रदीप गावंडे, जो बीकानेर में तैनात थे, उन्हें जालोर स्थानांतरित किया गया है.

डाबी ने साल 2015 में संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा में अपने पहले प्रयास में टॉप करके सुर्खियां बटोरी थीं. सबसे पहले उन्हें अजमेर में सहायक कलेक्टर के पद पर तैनात किया गया था. डाबी की छोटी बहन रिया डाबी ने भी साल 2020 में 15वीं रैंक के साथ UPSC में सफलता प्राप्त की.

ये भी पढ़ें- गाजीपुर में टला बड़ा रेल हादसा, ट्रैक पर लकड़ी देख लोको पायलट ने दिखाई समझदारी, इस तरह बचाई यात्रियों की जान

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.