October 5, 2024
जरीन खान नहीं बल्कि सलमान खान संग दो फिल्में कर गायब हुई ये एक्ट्रेस, नहीं चमकी किस्मत तो अब आई ओटीटी पर

जरीन खान नहीं बल्कि सलमान खान संग दो फिल्में कर गायब हुई ये एक्ट्रेस, नहीं चमकी किस्मत तो अब आई ओटीटी पर​

‘रेड रूम’ की रहस्य भरी और दिलचस्प कहानी टिया के इर्द-गिर्द घूमती है और इस किरदार को डेजी शाह ने निभाया है. टिया की नजर एक ऐसे नाइटक्लब पर पड़ती है जो अपने यहां आने वाले मेहमानों को हर तरह से खुश करने की कोशिश में रहता है.

‘रेड रूम’ की रहस्य भरी और दिलचस्प कहानी टिया के इर्द-गिर्द घूमती है और इस किरदार को डेजी शाह ने निभाया है. टिया की नजर एक ऐसे नाइटक्लब पर पड़ती है जो अपने यहां आने वाले मेहमानों को हर तरह से खुश करने की कोशिश में रहता है.

भारत के सबसे बेहतरीन एंटरटेन्मेंट प्लैटफ़ॉर्म में शुमार ‘हंगामा’ ने अपने नए सस्पेंस-थ्रिलर ‘रेड रूम’ को लॉन्च किया. इस शो के जरिए बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री डेजी शाह अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. इस बेहद दिलचस्प सीरीज में उनके साथ अमित गौर, अनुज सचदेव, रीना अग्रवाल और रीवा चौधरी भी दिखाई देंगे. इस सीरीज के में हैरतअंगेज रहस्य, मनोवैज्ञानिक उलझन और भावनात्मक नाटकीयता से दर्शकों का सामना होगा. हर नए मोड़ और नई घटना के सामने आने के साथ ही इस सीरीज में दर्शकों की दिलचस्पी हर एपिसोड के साथ बढ़ती जाएगी.

‘रेड रूम’ की रहस्य भरी और दिलचस्प कहानी टिया के इर्द-गिर्द घूमती है और इस किरदार को डेजी शाह ने निभाया है. टिया की नजर एक ऐसे नाइटक्लब पर पड़ती है जो अपने यहां आने वाले मेहमानों को हर तरह से खुश करने की कोशिश में रहता है. लेकिन यहां रंगरलियों से गुलजार होने वाली शाम धोखे और विश्वासघात के एक खेल में बदल जाती है. टिया खुद को एक ऐसी खतरनाक और अनचाही स्थिति में पाती है कि जहां कि हर कोई झूठ बोल रहा है और वह किसी पर भी भरोसा नहीं कर सकती है. इस सीरीज के हर एपिसोड के साथ एक नए राज पर से पर्दा उठेगा और हर एपिसोड से होते हुए दर्शक एक चौंकाने वाले अंत तक पहुंचेंगे और इस यात्रा में वे पूरे समय इस सीरीज का लुत्फ़ लेंगे और इसके साथ बने रहना चाहेंगे.

‘रेड रूम’ के साथ टिया की भूमिका में ओटीटी पर डेब्यू करने वाली डेजी शाह का कहना है, “रेड रूम के साथ ओटीटी की पारी की शुरुआत करना बहुत ही बेहतरीन और यादगार अनुभव रहा. इसकी कहानी में कई उतार-चढ़ाव हैं और मुझे बहुत बेसब्री से इंतजार है कि दर्शक मुझे इस तरह की गंभीर और भावनाप्रधान भूमिका में कितना पसंद करेंगे. इस तरह की बेहतरीन कहानी में मुझे चुनने के लिए मैं हंगामा की बहुत शुक्रगुजार हूं क्योंकि इस रोल ने मुझे बतौर अभिनेत्री कुछ नया करने का मौका दिया”.

हंगामा डिजिटल मीडिया के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर संजीव लांबा ने कहा, “रेड रूम, ओरिजनल कॉन्टेन्ट को मौजूदा समय के साथ जोड़े रखने और अलग-अलग तरह का कॉन्टेन्ट देने के हमारे लक्ष्य के साथ मेल खाने वाली सीरीज है. इस दिलचस्प सीरीज में सस्पेंस, क्राइम और थ्रिलर जैसी कई चीजें हैं जो आज के समय के दर्शकों की लगातार नया कुछ देखने की इच्छा को पूरा करती हैं. इस सीरीज के साथ डेजी शाह का ओटीटी पर डेब्यू हो रहा है और हमें उम्मीद है कि यह सीरीज दर्शकों को पसंद आएगी और उनके दिलों पर हमेशा रहने वाला असर छोड़ने में कामयाब होगी”.

इस सीरीज के बारे में अमित गौर का कहना है, “रेड रूम का हिस्सा बनना एक रोमांचक यात्रा रही. इसकी स्क्रिप्ट में सस्पेंस और मनोवैज्ञानिक गहराई है जिसने मुझे एक जटिल और अप्रत्याशित व्यवहार करने वाले किरदार को निभाने का मौका दिया. शानदार ढंग से ओटीटी पर डेब्यू करने वाली डेजी शाह सहित इस शो के अन्य बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करना बहुत कुछ सिखाने वाला अनुभव रहा. मुझे पूरा भरोसा है कि इस शो की कहानी और इसमें आने वाले उतार-चढ़ाव दर्शकों पर अपना जादू दिखाएंगे. मुझे यकीन है कि यह सीरीज बहुत कामयाब होगी”.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.