September 19, 2024
जानें क्यों तुम्बाड और वीर जारा बॉक्स ऑफिस ला सकती हैं पैसों की सुनामी, आखिर क्या है पूरा गणित

जानें क्यों तुम्बाड और वीर-जारा बॉक्स ऑफिस ला सकती हैं पैसों की सुनामी, आखिर क्या है पूरा गणित​

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म वीर-जारा का कुल कलेक्शन 90 लाख से ज्यादा हो गया है. इन दोनों फिल्मों ने करीना कपूर की नई फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को धूल चटा डाली है, लेकिन इस फिल्म से ज्यादा लोग तुम्बाड और वीर-जारा को पसंद कर रहे हैं.

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म वीर-जारा का कुल कलेक्शन 90 लाख से ज्यादा हो गया है. इन दोनों फिल्मों ने करीना कपूर की नई फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को धूल चटा डाली है, लेकिन इस फिल्म से ज्यादा लोग तुम्बाड और वीर-जारा को पसंद कर रहे हैं.

इन दिनों सिनेमाघरों में फिर से पुरानी फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है. इस री रिलीज में कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है, जैसे रॉकस्टार, रहना है तेरे दिल में, तुम्बाड और वीर-जारा. इन सभी फिल्मों ने फिर से रिलीज होकर शानदार कमाई की है. इन दिनों तुम्बाड और वीर-जारा सिनेमाघरों में रिलीज है. इन दिनों फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. तुम्बाड ने तो सिर्फ चार दिन में 9 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली है.

जबकि शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म वीर-जारा का कुल कलेक्शन 90 लाख से ज्यादा हो गया है. इन दोनों फिल्मों ने करीना कपूर की नई फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को धूल चटा डाली है, लेकिन इस फिल्म से ज्यादा लोग तुम्बाड और वीर-जारा को पसंद कर रहे हैं. ऐसे में कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह दोनों फिल्में आने वाली दिनों में और अच्छी कमाई कर सकती हैं. दरअसल दशहरा तक बॉक्स ऑफिस कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. बस सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म युधरा है. हालांकि इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच कोई खास एक्साइटमेंट देखने को नहीं मिल रही है. वहीं दशहरा पर आलिया भट्ट की जिगरा और राजकुमार राव की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज हो रही है.

वहीं वीर-जारा के मेकर्स ने री रिलीज में फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए अब इसको 400 स्क्रीन पर रिलीज करने का फैसला किया है. अब तक वीर जारा सिर्फ 300 शोज के साथ री रिलीज की गई थी, लेकिन फिल्म को मिले अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स ने इसकी स्क्रीन बढ़ा दी है क्योंकि फिल्म की कमाई में हर दिन इजाफा देखने को मिल रहा है. वीर-जारा ने री रिलीज के बाद पहले दिन 25 लाख रुपये की कमाई की. दूसरी दिन फिल्म ने 40 लाख रुपये कमाए, जबकि तीसरे दिन शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म ने 45 लाख रुपये की कमाई की है.

वहीं बात करें फिल्म तुम्बाड की तो अब तक इस फिल्म 9.03 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. पहले दिन सोहम शाह की इस फिल्म ने 1.65 करोड़ रुपये कमाए. जबकि दूसरी दिन तुम्बाड की कमाई 2.65 करोड़ रुपये रही. फिल्म ने तीसरे दिन 3.04 करोड़ और चौथे दिन 1.69 करोड़ रुपये कमाए हैं. खास बात यह है कि सोहम शाह ने घोषणा की है कि तुम्बाड का सीक्वल भी आने वाला है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.