जिस कोल्डप्ले की दुनिया है दीवानी वो है शाहरुख खान का फैन, कभी किंग के लिए क्रिस मार्टिन ने कही थी ये बात​

 2019 में एक ट्वीट के जरिए कोल्डप्ले सिंगर क्रिस मार्टिन ने शाहरुख खान के लिए अपना प्यार दिखाया था. इस ट्वीट में उन्होंने शाहरुख खान की तारीफ की थी. इसके बदले में शाहरुख खान ने भी क्रिस को बेहद प्यारा जवाब दिया था.

मशहूर बैंड कोल्डप्ले के सिंगर क्रिस मार्टिन (Chris Martin) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े फैन हैं. ऐसे में जब कोल्डप्ले 2025 में भारत आने के लिए तैयार हैं और इसकी सभी टिकट एडवांस में बिक चुकी हैं, लोगों को क्रिस मार्टिन का पुराना पॉपुलर ट्वीट याद आ रहा है, जिसमें सिंगर ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए अपनी दीवानगी जग जाहिर की थी. मार्टिन ने ये ट्वीट 2019 में किया था और इस ट्वीट में उन्होंने शाहरुख खान की तारीफ की थी. इसके बदले में शाहरुख खान ने भी क्रिस को बेहद प्यारा जवाब दिया था.

जब क्रिस मार्टिन ने दिखाई शाहरुख खान के लिए दीवानगी

2019 में एक्स पर किए ट्वीट में क्रिस मार्टिन ने शाहरुख खान के लिए अपना प्यार दिखाया था. इस ट्वीट में सिंगर ने लिखा था, “सभी को नमस्ते. मुझे उम्मीद है कि आप सभी ठीक होंगे. असल में ठीक से भी बेहतर. भारत में कुछ संगीत है जो मुझे इस समय काफी पसंद है.  बैरी का ताल ऊनो, माज़ोज़े का ड्वा सेर्डुस्का, जॉन विलियम्स का ए न्यू बिगिनिंग, फिल्म माइनॉरिटी रिपोर्ट से, स्ट्रोमा का बैटार्ड.इसके अलावा, शायद कैपरनम फिल्म भी देख लें”. आखिर में उन्होंने लिखा, “शाहरुख खान हमेशा के लिए”. इस ट्वीट को देखकर क्रिस मार्टिन के फैन तो खुश हुए ही, खुद शाहरुख खान भी बेहद खुश हुए.

कोल्डप्ले बैंड के साथ शाहरुख खान का बॉन्ड

शाहरुख खान ने क्रिस के ट्वीट को कोट करते हुए सिंगर को जवाब भेजा. शाहरुख खान ने लिखा, “आप जो संगीत सुन रहे हैं, मैं भी वही सुनूंगा और मैं आपको कुछ इंडियन म्यूजिक भी भेजूंगा. आपको ढेर सारा प्यार, हेल्थ एंड लाइफ हमेशा के लिए और भी बहुत कुछ”.

शाहरुख खान और कोल्डप्ले के सिंगर के बीच का ये बॉन्ड नया नहीं है. 2026 में जब कोल्डप्ले बैंड भारत आया था तो मुंबई में शाहरुख खान ने अपने घर में इस बैंड की अगवानी की थी. देखा जाए तो क्रिस मार्टिन का शाहरुख को पसंद करना बड़ी बात है क्योंकि कोल्डप्ले बैंड पूरी दुनिया में बहुत ज्यादा मशहूर हो चुका है. ऐसे में जब अगले साल ये बैंड भारत का टूर कर रहा है, लोग इसके दीवाने हो गए हैं. कोल्डप्ले बैंड के इंडियन टूर का नाम म्यूजिक ऑफ द स्फीयर है. ये बैंड जनवरी में तीन दिन परफॉर्म करेगा.

ये भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस से मदद का वादा कर मुकर गए शाहरुख खान? बोलीं- उन्होंने गलत फोन नंबर दिया

 NDTV India – Latest