September 21, 2024
जिस जमाने पर चलते थे 25 और 50 पैसे, उस जमाने में लता मंगेशकर को सुनना था बेहद महंगा, एक टिकट के लिए खर्च करने पड़ते इतने रुपये

जिस जमाने पर चलते थे 25 और 50 पैसे, उस जमाने में लता मंगेशकर को सुनना था बेहद महंगा, एक टिकट के लिए खर्च करने पड़ते इतने रुपये​

सुरों की कोकिला लता मंगेशकर अपनी आवाज का जादू हर किसी पर चला देती थीं. उनके गानों के लोग दीवाने थे. जिस भी फिल्म में लता मंगेशकर के गाने होते थे वो सुपरहिट साबित होती थी.

सुरों की कोकिला लता मंगेशकर अपनी आवाज का जादू हर किसी पर चला देती थीं. उनके गानों के लोग दीवाने थे. जिस भी फिल्म में लता मंगेशकर के गाने होते थे वो सुपरहिट साबित होती थी.

सुरों की कोकिला लता मंगेशकर अपनी आवाज का जादू हर किसी पर चला देती थीं. उनके गानों के लोग दीवाने थे. जिस भी फिल्म में लता मंगेशकर के गाने होते थे वो सुपरहिट साबित होती थी. फिल्मों में गाने के अलावा लोग उन्हें लाइव सुनना भी पसंद करते थे. इसी वजह से जब भी उनके शोज होते थे तो वो हाउसफुल हो जाते थे. उनके शोज के टिकट भी बहुत महंगे बिकते थे. लता मंगेशकर के एक शो का टिकट का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस समय के हिसाब से इस टिकट का प्राइज बहुत महंगा है.

वायरल हुआ टिकट
लता मंगेशकर के शो का ये टिकट 1983 का है. ये शो नवंबर 1983 में हुआ था. जिसे देखने के लिए बहुत सारे लोग पहुंचे थे. लता मंगेशकर का ये परफॉर्मेंस विंटेज स्टील हॉस्टर एंड स्पोर्ट्स क्लब में हुआ था. इस टिकट पर लता मंगेशकर की फोटो भी बनी हुई है. इस टिकट का प्राइज 100 रुपये है. इस टिकट को देखकर लोग खूब खुश हो रहे हैं और इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

फैंस ने जाहिर की खुशी
लता मंगेशकर की टिकट के पोस्ट पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- 1983 के 100 रुपये आज के 2400 रुपये हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- शायद उस समय में गोल्ड की टिकट ज्यादा महंगी थी. वहीं दूसरे ने लिखा- वाह, मुझे लगता है कि यह वह फंड जुटाने का कार्यक्रम है जो उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने के बाद किया था. बता दें लता मंगेशकर 87 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई थीं. उन्होंने अपने करियर में कई भाषाओं में हजारों गाने गाए थे. आज भी लता मंगेशकर के गाने लोग सुनते हैं जो वायरल होते रहते हैं. लता मंगेशकर के गाने पर लोग रील्स बनाते हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.