जोधा बेगम ने विक्की कौशल के गाने ‘तौबा तौबा’ पर किया डांस, परिधि शर्मा का मॉडर्न लुक देख फैंस बोले- आपका हुनर कमाल का है​

 विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज के गाने तौबा तौबा ने इंटरनेट पे धूम मचाई हुई है. इस गाने पर विक्की कौशल की परफॉरमेंस ने सभी फैंस का दिल जीत लिया है.

विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज के गाने तौबा तौबा ने इंटरनेट पे धूम मचाई हुई है. इस गाने पर विक्की कौशल की परफॉरमेंस ने सभी फैंस का दिल जीत लिया है. इसके बाद से कई सेलिब्रिटीज ने तौबा तौबा सॉन्ग पर अपने डांस मूव्स के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी रील शेयर की है. इन सेलिब्रिटीज में अब टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस परिधि शर्मा का भी नाम शामिल हो चुका है जो टेलीविजन के पॉपुलर शो जोधा अकबर में जोधा बेगम का किरदार निभा चुकी हैं.

तौबा तौबा गाने पर जोधा बेगम का डांस 

जोधा अकबर टीवी सीरियल में जोधा का किरदार निभा चुकी परिधि शर्मा  ने तौबा तौबा गाने पर जबरदस्त डांस कर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. उन्होंने तौबा तौबा सॉन्ग पर थिरकने का ये वीडियो अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होनें लिखा तौबा #dance #freestyle #fun #moves.इस रील को परिधि के फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है. इस बीच फैंस ने कई कमेंट भी किए हैं. किसी ने डांसिंग मूव्स को स्मूद कहा, तो वहीँ किसी और यूजर ने लिखा वाओ सो ब्यूटीफुलल तो किसी और ने लिखा wow you rocked it.

कई सारे सेलिब्रिटीज ने किया तौबा तौबा ट्रेंड फॉलों 

तौबा तौबा ट्रेंड कई सारे सेलिब्रिटीज फॉलो कर चुके हैं जिनमें बिग बॉस फेम मनीषा रानी, टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय, एक्टर अभिषेक कुमार और यहां तक की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एवं एक्ट्रेस कुशा कपिला जैसे कई नाम शामिल है. हालांकि जोधा बेगम का यह नया मॉडर्न अंदाज फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया. फैंस का कहना है कि आप सिंपल और ग्रेसफुल अंदाज में सबसे ज्यादा खूबसूरत लगती है.

 NDTV India – Latest 

Related Post