September 21, 2024
टाइम मैगजीन के 100 प्रभावशाली लोगों में शामिल हुए अनिल कपूर, इस कामयाबी पर एक्टर ने यूं जताई खुशी

टाइम मैगजीन के 100 प्रभावशाली लोगों में शामिल हुए अनिल कपूर, इस कामयाबी पर एक्टर ने यूं जताई खुशी​

अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइम मैगजीन से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है.

अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइम मैगजीन से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है.

फिल्मों में अपनी एक्टिंग से पर्दे पर अलग छाप छोड़ने वाले अनिल कपूर ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. उन्होंने टाइम मैगजीन की एआई में सबसे प्रभावशाली लोगों में जगह हासिल की है. इस बात की जानकारी दिग्गज एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइम मैगजीन से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है.

टाइम मैगजीन का पोस्ट शेयर कर अनिल कपूर ने लिखा, ‘मैं खुद को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के भविष्य को आकार देने वाले विजनरी लोगों में पाता हूं, इसके लिए दिल से ढेर सारा शुक्रिया. टाइम मैगजीन की ओर से यह पहचान सिर्फ सम्मान ही नहीं है, बल्कि नई सोच और क्रिएटिविटी के पल को भी दिखाना है. इस कोशिश को पहचान देने के लिए टाइम मैगजीन का धन्यवाद!

सोशल मीडिया पर अनिल कपूर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस टाइम मैगजीन में जगह हासिल करने पर उन्हें कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि टाइम मैगजीन की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में अनिल कपूर के अलावा सुंदर पिचाई (अल्फाबेट और गूगल के सीईओ), माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, चीन के सबसे मशहूर कंप्यूटर वैज्ञानिकों में से एक एंड्रयू याओ और ओपनएआई के सीईओ सैम ऑल्टमैन सहित 100 अन्य लोग शामिल हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.