October 21, 2024
टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह मना रही हैं पहला करवा चौथ, हाथ और पैरों में लगवाई दुल्हन जैसी मेहंदी

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह मना रही हैं पहला करवा चौथ, हाथ और पैरों में लगवाई दुल्हन जैसी मेहंदी​

आरती सिंह ने अपनी शादी के बाद पहला करवा चौथ मनाने की फुल तैयारी की. मेहंदी लगवाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आरती सिंह ने अपनी शादी के बाद पहला करवा चौथ मनाने की फुल तैयारी की. मेहंदी लगवाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस, कृष्णा अभिषेक की बहन और फिल्म स्टार गोविंदा की भांजी आरती सिंह भी इस बार शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. इसके लिए उन्होंने तैयारी भी काफी जोर शोर से की. आरती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मेहंदी आर्टिस्ट से घिरी नजर आ रही हैं. दो मेहंदी लगाने वाली आर्टिस्ट उनके पैरों को सजाने का काम कर रही हैं तो वहीं एक उनके हाथों पर खूबसूरत डिजाइन बनाती दिख रही हैं. आरती ने मेहंदी में अपने पति दीपक का नाम भी लिखवाया है.

बता दें कि आरती ने दीपक चौहान नाम के एक बिजनेस मैन से शादी की है. शादी के कुछ समय बाद से आरती और दीपक के बीच कुछ खटपट की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. बात इस हद तक बढ़ गई थी कि आरती को खुद ही सामने आकर इस बारे में बात करनी पड़ी. अब जैसा कि आप देख सकते हैं दोनों साथ में पहला करवा चौथ मनाने वाले हैं इससे साफ है कि इनका रिश्ता काफी अच्छा चल रहा है.

शादी में आशीर्वाद देने पहुंचे थे गोविंदा

आरती की शादी में सभी की नजरें इस बात पर थीं कि गोविंदा इस शादी में पहुंचते हैं या नहीं. हालांकि गोविंदा यहां अपने परिवार के साथ पहुंचे और उन्हें देखकर इनके बीच चल रहे मनमुटाव की खबरों को भी थोड़ी शांति मिली थी. गोविंदा के बेटे को कश्मीरा और कृष्णा के बच्चों के साथ टाइम बिताते हुे भी देखा गया था. हाल में कृष्णा कपिल के शो पर गोविंदा की मिमिक्री करते भी दिखे.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.