September 18, 2024
टीवी पर कभी वापसी नहीं करेगा ये पॉपुलर एक्टर ? स्मृति ईरानी और साक्षी तंवर जैसी एक्ट्रेसेज के साथ दिए थे हिट शो

टीवी पर कभी वापसी नहीं करेगा ये पॉपुलर एक्टर ? स्मृति ईरानी और साक्षी तंवर जैसी एक्ट्रेसेज के साथ दिए थे हिट शो​

राम कपूर टेलीविजन स्क्रीन के बहुत ही जाने माने सितारे हैं. लेकिन काफी लंबे समय से वो छोटे पर्दे से गायब हैं.

राम कपूर टेलीविजन स्क्रीन के बहुत ही जाने माने सितारे हैं. लेकिन काफी लंबे समय से वो छोटे पर्दे से गायब हैं.

राम कपूर ने टेलीविजन शो बड़े अच्छे लगते हैं में अपने काम से खूब पॉपुलैरिटी पाई. एक्टर अपनी अगली रिलीज युधरा की तैयारी में जुटे हुए हैं. पिंकविला से एक नए इंटरव्यू में बात करते हुए राम ने शेयर किया कि उन्हें टेलीविजन पर वापसी करने की कोई इच्छा नहीं है. राम ने शेयर किया कि वह फिलहाल अपने उस काम को इंजॉय कर रहे हैं जो एक-दूसरे से ‘पूरी तरह से अलग’ हैं. इंटरव्यू के दौरान जब राम से पूछा गया कि क्या उनकी टीवी पर वापसी की प्लानिंग है तो उन्होंने कहा, “फिलहाल नहीं, मेरी कोई प्लानिंग नहीं है. क्योंकि जब आप इतने लकी होते हैं कि आप सक्सेसफुल टीवी शो करते हैं जैसे मैं करता था, जब हर शो तीन या चार साल तक चलता था. अगर आप टेलीविजन में अच्छा करना चाहते हैं और आप एक सक्सेसफुल शो चाहते हैं तो आप तीन या चार साल तक एक ही रोल निभाते रहते हैं.”

‘टेलीविजन पर वापस जाना बहुत मुश्किल है’

उन्होंने अपने फिलहाल के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की और कहा, “लेकिन अब जब से मुझे ओटीटी और फिल्मों में एक अच्छे और मजबूत एक्टर के तौर पर एक्सेप्ट किया गया है, मुझे हर साल कई तरह के रोल ऑफर हो रहे हैं. मैं कई अलग-अलग प्रोजेक्ट कर रहा हूं जो एक-दूसरे से बहुत अलग हैं इसलिए अब, सालों तक एक ही रोल में वापस जाना कुछ ऐसा है जिसको मैं इमैजिन भी नहीं कर सकता. मैं सचमुच एक ऐसी जगह पर हूं जहां मेरा हर प्रोजेक्ट दूसरे से बिल्कुल अलग है. इसलिए अब टेलीविजन पर वापस जाना बहुत मुश्किल है.”

राम ने अपने करियर में कुछ फिल्मों में काम किया है. इनमें कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, एजेंट विनोद, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और उड़ान शामिल हैं. उनकी आने वाली फिल्म युधरा की बात करें तो उसमें में मालविका मोहनन, सिद्धांत चतुर्वेदी, गजराज राव, राज अर्जुन और राघव जुयाल भी हैं. यह 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.