September 22, 2024
ट्रैफिक में फंसे बैंड वालों का ग्रुप बजा रहा था ढोल, तभी पीछे खड़े बाइक वाले ने किया ऐसा कारनामा, पब्लिक ने भी खूब किया एन्जॉय

ट्रैफिक में फंसे बैंड वालों का ग्रुप बजा रहा था ढोल, तभी पीछे खड़े बाइक वाले ने किया ऐसा कारनामा, पब्लिक ने भी खूब किया एन्जॉय​

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ट्रैफिक जाम में फंसे लोगों ने जो कारनामा किया वो देख आपको भी मज़ा आ जाएगा.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ट्रैफिक जाम में फंसे लोगों ने जो कारनामा किया वो देख आपको भी मज़ा आ जाएगा.

लंबे ट्रैफिक जाम में फंसे लोग अक्सर बोर हो जाते हैं या फिर परेशान होने लगते हैं. कुछ लोग अपनी गाड़ी में गाने सुनने लगते हैं तो कुछ लोग फोन पर बात करने लगते हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ट्रैफिक जाम में फंसे लोगों ने जो कारनामा किया वो देख आपको भी मज़ा आ जाएगा. वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक बैंड ग्रुप जो एक छोटे टैंपों में बैठकर दुर्गा मां की प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहे हैं, ट्रैफिक में फंसे होने के दौरान रुककर ढोल बजा रहा है. लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ वो देख आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक जाम लगा है और लोग रुके हुए हैं. एक छोटा टेंपो खड़ा है, जिसपर कुछ लोग एक बैंड ग्रुप के साथ मां की प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहे हैं. इस दौरान बैंड वाले ढोल बजा रहे हैं, तभी उनके पीछे खड़ा एक बाइक वाला बैंड वालों की धुन पर अपनी बाइक का हॉर्न बजाने लगता है. बैंड वाले जैसे-जैसे ढोल बजाते हैं बाइक वाला भी उसी धुन पर अपनी बाइक का एक्सीलेटर देता है. बाइक वाले के एक्सीलेटर की धुन पर बैंड वाले भी जमकर ढोल-नगाड़े बजाते हैं. जिससे आसपास खड़े लोग भी एन्जॉय करने लगते हैं.

देखें Video:

men hear beats, men vroom vroom, men happy ? pic.twitter.com/2rOWPYdykz

— SwatKat? (@swatic12) September 10, 2024

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. 24 सेकंड के इस वीडियो में ट्रैफिक जाम में खड़े लोग भी बाइक वाले की इस मजेदार हरकत का मजा ले रहे हैं. वीडियो को एक्स पर @swatic12 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट किया- लोग मजे लेने के लिए कोई भी तरीका निकाल लेते हैं. दूसरे ने लिखा- ये साउंट हनी सिंह की बीट्स से ज्यादा मजेदार है. वैसे, इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.