September 22, 2024
ठंड से कांप रही थी एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन ने ऑफर की शॉल, सीधे मुंह पर इंकार कर बोली...

ठंड से कांप रही थी एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन ने ऑफर की शॉल, सीधे मुंह पर इंकार कर बोली…​

मोहब्बतें फिल्म के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ये शॉल वाला किस्सा सुनाया.

मोहब्बतें फिल्म के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ये शॉल वाला किस्सा सुनाया.

साल 2000 में रिलीज हुई मोहब्बतें को उस वक्त भी खूब पसंद किया गया और आज भी इसकी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. फिल्म के लीड स्टार्स के अलावा प्रीति झंगियानी की परफॉर्मेंस ने भी दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म में लीजेंड्री स्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की. उन्होंने याद किया कि बिग बी ने उन्हें शॉल दी थी लेकिन उन्होंने लेने से इंकार कर दिया था.

जूम के साथ हाल ही में हुई बातचीत के दौरान प्रीति झंगियानी ने बताया कि वह मॉडलिंग के दिनों से कॉन्फिडेंट थीं और यह कैमरे पर उनकी परफॉर्मेंस में भी झलकता था. हालांकि वह कैमरे के पीछे बहुत शर्मीली और इंट्रोवर्ट थीं. उन्होंने याद किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म सिटी में बहुत ठंड थी. इस वजह से अमिताभ बच्चन उनके पास आए और उन्हें एक शॉल देने लगे लेकिन प्रीति ने अपनी इंट्रोवर्ट आदत की वजह से शॉल लेने से इंकार कर दिया और कहा, “नहीं नहीं, मैं इसे नहीं ले सकती.”

एक्ट्रेस ने आगे बताया, “फिर यश जी (यश चोपड़ा) मेरे पास आए और कहा, ‘सुनो…अगर अमिताभ बच्चन मुझे वह शॉल देते तो मैं इसे ले लेता, घर भाग जाता और उन्हें कभी वापस नहीं देता.’ मुझे आज भी इस बात का अफसोस है कि मैंने उस दिन बिग बी से वो शॉल नहीं ली.” इसके अलावा एक्ट्रेस ने बिग बी को “दिल से बच्चा” बताया. प्रीति ने बताया कि बिग बी ने फिल्म की यंग स्टार कास्ट से कहा था कि वह उन्हें “बूढ़ों” के साथ ना बैठाएं क्योंकि वह उनके साथ बैठना चाहते थे और जानना चाहते थे कि वे “क्या गॉसिप कर रहे हैं.”

इसके अलावा बातचीत के दौरान प्रीति ने मोहब्बतें के बाद पूरी तरह से टाइपकास्ट होने की बात मानी की. उन्होंने बताया कि फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों की उनके लिए सोच बदल गई. उन्हें सिर्फ एक जैसे रोल ही ऑफर किए गए और जब उन्होंने कुछ बोल्ड करने की कोशिश की तो उन्हें काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.