September 20, 2024
ठुकराए डायरेक्टर के 600 करोड़, अंडरवर्ल्ड डॉन के खिलाफ दी गवाही, ऐश्वर्या करीना को कभी इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था पीछे...पहचाना क्या?

ठुकराए डायरेक्टर के 600 करोड़, अंडरवर्ल्ड डॉन के खिलाफ दी गवाही, ऐश्वर्या-करीना को कभी इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था पीछे…पहचाना क्या?​

बॉलीवुड की इस हसीना को डायरेक्टर ने 600 करोड़ रुपये ऑफर दिया था, लेकिन इस हसीना ने इसे एक पल ही में ठुकरा दिया. इस एक्ट्रेस ने अंडरवर्ल्ड डॉन के खिलाफ भी गवाही दी थी. आइए जानते हैं आखिर कौन हैं ये डेयरिंग हसीना.

बॉलीवुड की इस हसीना को डायरेक्टर ने 600 करोड़ रुपये ऑफर दिया था, लेकिन इस हसीना ने इसे एक पल ही में ठुकरा दिया. इस एक्ट्रेस ने अंडरवर्ल्ड डॉन के खिलाफ भी गवाही दी थी. आइए जानते हैं आखिर कौन हैं ये डेयरिंग हसीना.

बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा फिल्मों के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं. आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा के बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि प्रीति जिंटा को 600 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ऑफर हुई थी, जिसे ‘वीर जारा’ एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था. वहीं, प्रीति जिंटा अंडरवर्ल्ड के खिलाफ गवाही देने में भी पीछे नहीं हटी थीं. प्रीति जिंटा ने ऐसा क्यों किया था और एक्ट्रेस को किसने दिया था 600 करोड़ वाला गोल्डन ऑफर आइए जानते हैं.

एक पल में ठुकरा दी थी 600 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी

मशहूर दिवंगत फिल्म डायरेक्टर कमाल अमरोही के बेटे शानदार अमरोही ने एक्ट्रेस को हमेशा से अपनी बेटी की तरह माना था. वह अपनी 600 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी प्रीति जिंटा के नाम कर रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे ठुकरा दिया. गौरतलब है कि शानदार अमरोही का निधन साल 2011 में हुआ था.

अंडरवर्ल्ड डॉन के खिलाफ दी थी गवाही

प्रीति जिंटा की लाइफ से एक डेयरिंग किस्सा यह भी जुड़ा है कि एक्ट्रेस ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के खिलाफ निडर होकर गवाही दी थी. दरअसल, साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘चोरी-चोरी चुपके-चुपके’ पर छोटा शकील ने पैसा लगाया था, लेकिन डॉक्यूमेंट में फिल्म के प्रोड्यूसर मुंबई के हीरा व्यापारी भरत शाह का नाम था. इधर, मुंबई पुलिस ने इस मामले में भरत शाह को अरेस्ट किया और फिल्म के सारे प्रिंट सील कर दिये. वहीं, इस केस के कोर्ट में जाने पर प्रीति जिंटा ने गवाही दी थी. प्रीति ने बताया कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से कॉल आया था और उनसे 50 लाख रुपये की मांग की गई थी.

प्रीति को मिला ब्रेवरी अवार्ड

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के खिलाफ गवाही देने पर प्रीति जिंटा को ‘गाडफ्रे फिलिप्स नेशनल ब्रेवरी’ अवार्ड से नवाजा गया था. उस समय बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने एक्ट्रेस को सिक्योरिटी लेने को कहा था, लेकिन प्रीति ने इस ऑफर को भी ठुकरा दिया. इस दौरान प्रीति ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस केस के बाद मुझे सिक्योरिटी लेने को कहा था, लेकिन मैंने मना कर दिया. फिर भी मेरे साथ सिविल ड्रेस में कुछ पुलिसकर्मी सेट पर भेजे जाते थे’.

ये भी पढ़ें:प्रीति जिंटा के दिल की धड़कन चेक करता दिखा 3 साल का बेटा जय, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट फोटो

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.