September 24, 2024
तमिलनाडु में नर्सिंग छात्रा को अगवा कर किया गया सामूहिक बलात्कार, केस दर्ज

तमिलनाडु में नर्सिंग छात्रा को अगवा कर किया गया सामूहिक बलात्कार, केस दर्ज​

तमिलनाडु में एक नर्सिंग छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. आरोपी बलात्कार के बाद पीड़िता को एक रेलवे स्टेशन के पास छोड़कर भाग गए.

तमिलनाडु में एक नर्सिंग छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. आरोपी बलात्कार के बाद पीड़िता को एक रेलवे स्टेशन के पास छोड़कर भाग गए.

तमिलनाडु में एक नर्सिंग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार थेनी की एक नर्सिंग छात्रा को डिंडीगुल जिले में अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर अगवा कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया. बलात्कार के बाद आरोपी पीड़िता को डिंडीगुल रेलवे स्टेशन के पास छोड़ भाग गए. डिंडीगुल जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप ने सोमवार को इस वारदात की जानकारी दी और बताया कि आरोपी पीड़िता को डिंडीगुल रेलवे स्टेशन के पास छोड़ गए, जहां उसने पुलिस से मदद मांगी.

पीड़िता को डिंडीगुल सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है.

भोपाल में तीन साल की एक बच्ची से रेप

हाल ही में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन साल की एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक निजी स्कूल में शिक्षक ने तीन वर्षीय छात्रा के साथ घिनौनी करतूत को अंजाम दिया था. घटना का खुलासा उस समय हुआ, जब मासूम के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई थी, जिसमें रेप की पुष्टि हुई. इसके बाद आरोपी को स्कूल परिसर से ही गिरफ्तार किया गया.आरोपी की पहचान कासिम रेहान नाम के शख्स के रूप में हुई है. पुलिस आयुक्त ने कहा, “इस मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन और स्टाफ सदस्यों से भी पूछताछ की जाएगी. मामले की जांच जारी है.”

इस बीच मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने घटना की निंदा की. उन्होंने आश्वासन दिया कि आरोपी को कोर्ट द्वारा कड़ी सजा दी जाएगी.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.