तांगा चलाते Sholay के अंग्रेजों के जमाने के जेलर और पीछे बैठे जय, बता सकते हैं असरानी और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का नाम​

 अमिताभ बच्चन और असरानी की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें बिग बी तांगे में बैठे हुए हैं और असरानी उसे चलाते हुए नजर आ रहे हैं.

शोले अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, सिर्फ अमिताभ और धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि इस फिल्म के सारे ही एक्टर्स को ऑडियन्स का ढेर सारा प्यार मिला था. शोले में असरानी ने अंग्रेजों के जमाने के जेलर का रोल निभाया था. असरानी का अपना अंदाज था जिसकी वजह से वो मेकर्स की फेवरेट लिस्ट में शामिल होते थे और ज्यादातर फिल्मों में साइड रोल निभाते हुए नजर आते थे. असरानी ने शोले के जय यानी अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया था. उन्हीं में से एक फिल्म की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अमिताभ बच्चन और असरानी की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें बिग बी तांगे में बैठे हुए हैं और असरानी उसे चलाते हुए नजर आ रहे हैं. ये फोटो किसी और फिल्म का नहीं बल्कि आलाप का है. जो अमिताभ बच्चन की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को देखकर फैंस को पुराने दिन याद आ गए. वो फोटो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

आलाप फिल्म की फोटो देखकर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-बिग बी के हर फैन को ये फिल्म देखनी चाहिए. वहीं दूसरे ने लिखा- पुरानी यादें ताजा हो गईं. वहीं कुछ फैंस फोटो पर हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. बता दें इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रेखा, लिली चक्रवर्ती, मनमोहन कृष्ण जैसे कई दिग्गज कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए थे. फिल्म को ऋषिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म को अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 NDTV India – Latest