September 20, 2024
ताकत दिखाने के चक्कर में शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, चलते ट्रैक्टर के नीचे रख दिया हाथ, Video देख निकल जाएगी चीख

ताकत दिखाने के चक्कर में शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, चलते ट्रैक्टर के नीचे रख दिया हाथ, Video देख निकल जाएगी चीख​

वायरल वीडियो में एक किसान अपने हाथ के ऊपर से ट्रैक्टर चलवा लेता है. कुछ लोग किसान के मजबूती की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे स्टंट को बेफिजूल बता रहे हैं.

वायरल वीडियो में एक किसान अपने हाथ के ऊपर से ट्रैक्टर चलवा लेता है. कुछ लोग किसान के मजबूती की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे स्टंट को बेफिजूल बता रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. स्टंट बाजी से लेकर डांस और गाने तक का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर खूब देखा जाता है. इन दिनों तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक किसान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक किसान अपने हाथ के ऊपर से ट्रैक्टर चलवा लेता है. कुछ लोग किसान की मजबूती की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे स्टंट को बेफिजूल बता रहे हैं.

‘जिम में जाने की जरूरत नहीं है’

वायरल वीडियो में एक शख्स जमीन पर ट्रैक्टर के अगले पहिए के एकदम नजदीक बैठा हुआ नजर आता है. अपना दाहिना हाथ ट्रैक्टर के अगले पहिए के सामने रखकर ड्राइवर को ट्रैक्टर आगे बढ़ाने का इशारा देता है. ट्रैक्टर ड्राइवर पहले थोड़ा हिचकिचाता है लेकिन फिर नीचे बैठे शख्स के हाथ के ऊपर से गाड़ी चला देता है. आश्चर्य की बात यह है कि हाथ पर ट्रैक्टर चलने के बावजूद शख्स को कुछ भी नहीं होता. वीडियो देख लोग शख्स की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे खतरनाक स्टंट को बेफिजूल बता रहे हैं. कुलदीप कुमार नाम के एक्स यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जिम में जानें की जरूरत नहीं है, खेती बाड़ी से भी बॉडी बनता है. इतना खतरनाक रिस्क कौन लेता है.”

देखें Video:

जिम में जानें की जरूरत नहीं है, खेती बाड़ी से भी बॉडी बनता है।

इतना खतरनाक रिस्क कोण लेता है। pic.twitter.com/UblHnCiunq

— kuldeep kumar (@kdgothwal1) August 20, 2024

‘ऐसे स्टंट करना बेवकूफी है’

एक्स पर इस वीडियो को अब तक 11.6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस खतरनाक स्टंट वीडियो पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “ये बेहद डरावना है.” दूसरे यूजर ने किसानों की तारीफ करते हुए लिखा, “अनाज उगाने के लिए खेतों में किसान बहुत मेहनत करता है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऐसे स्टंट करना बेवकूफी है.”

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.