ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला दिल्ली का ग्रेटर कैलाश, जिम मालिक की हत्या​

 बदमाशों ने फायरिंग कर जिस शख्स की हत्या की, उसका नाम नादिर शाह बताया जा रहा है जो अफगान मूल का है.

साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 इलाके में बीती रात अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर जिम मालिक की हत्या कर दी. जिस शख्स की हत्या की गई, उसका नाम नादिर शाह बताया जा रहा है जो कि अफगान मूल का है. ग्रेटर कैलाश में करीब 6 से 8 राउंड फायरिंग की सूचना मिली. फायरिंग में घायल शख्स को मैक्स अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है.

रोहित गोदारा गैंग से नादिर का क्या कनेक्शन

नादिर का दुबई में भी कारोबार है, शुरुआत में पुलिस को यह गैंगवार से जुड़ा मामला लग रहा है. नादिर पर कुछ आपराधिक मामले दर्ज हैं. अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि फायरिंग किस गैंग ने करवाई है. नादिर रोहित गोदारा गैंग से जुड़ा बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है कि रोहित चौधरी गैंग लॉरेश विश्नोई का विरोधी गैंग है. पुलिस टीम मौके पर जांच कर रही है. बताया ये भी जा रहा है कि नादिर शाह पुलिस की मुखबिरी भी करता था और उसका बदमाशों के साथ भी उठना-बैठना था. कहा ये भी जा रहा है कि उसके दिल्ली पुलिस में कई अधिकारी उसके दोस्त हैं.

हमलावरों ने कैसे की नादिर की हत्या

नादिर रात में सफेद रंग की टी शर्ट पहले जिम के बाहर खड़ा था. तभी रात करीब 10:40 बजे वहां एक लड़का चेक शर्ट पहनकर आता है. काली कार के बगल में खड़े किसी से बात कर रहे नादिर पर कई राउंड फायरिंग करता है. ताबड़तोड़ फायरिंग में नादिर बुरी तरह घायल हो जाता है. जिसके बाद सूचना मिलने पर उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

 NDTV India – Latest