September 20, 2024
थिएटर से महंगी Ott पर है तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म, देखनी है तो खर्च करने होंगे इतने रुपये

थिएटर से महंगी OTT पर है तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म, देखनी है तो खर्च करने होंगे इतने रुपये​

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म को ओटीटी पर भी फ्री में नहीं देखा जा सकेगा, बल्कि इसके लिए थिएटर से ज्यादा जेब ढीली करनी होगी.

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म को ओटीटी पर भी फ्री में नहीं देखा जा सकेगा, बल्कि इसके लिए थिएटर से ज्यादा जेब ढीली करनी होगी.

अकसर फिल्में जब थिएटर से ओटीटी पर आती हैं तो दर्शकों को लगता है कि वो ओटीटी की मासिक या वार्षिक फीस में ही फिल्म को देख लेंगे. लेकिन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म कुछ समय के लिए फिल्मों को पेड सेक्शन में भी रखते हैं. जिनमें लेटेस्ट फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने से पहले इस पेड वाले सेक्शन में डाल दिया जाता है, ताकि कुछ एक्स्ट्रा पैसा कमा लिया जाए. ऐसा ही कुछ तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज को लेकर भी है. फिल्म सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर आने के तैयारी में है, लेकिन अगर इस फिल्म को ओटीटी पर देखना है तो आपको अपनी जेब से थिएटर से भी ज्यादा पैसे निकालने पड़ सकते हैं.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई तृप्ति डिमरी की फिल्म

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है. इसके साथ ट्विस्ट ये है कि अगर आपको इस फिल्म को देखना है तो उसके लिए 349 रुपये का रेंट देना पड़ेगा. बैड न्यूज प्राइम वीडियो पर अभी रेंट में रिलीज हुई है.

जानेें क्या है तृप्ति डिमरी की फिल्म की कहानी

बैड न्यूज की स्टोरी की बात करें तो ये एक मेडिकल कंडीशन पर आधारित है. बैड न्यूज हेटेरो पैटर्न सुपरफेकंडेशन मेडिकल टर्म पर आधारित है. जिसमें जुड़वां बच्चे होते हैं और उन दोनों के पिता अलग-अलग होते हैं. उसके बाद दोनों एक्टर कैसे बच्चे की मां का दिल जीतने की कोशिश करते हैं इसे कॉमेडी के अंदाज में दिखाया गया है. ये एक रॉम-कॉम स्टोरी है. फिल्म में विक्की, तृप्ति और एमी के साथ नेहा धूपिया भी नजर आईं. साथ ही अनन्या पांडे का कैमियो भी है. फिल्म को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.