October 22, 2024
दिल्ली के इन फूड को खूब पसंद करती हैं श्रद्धा कपूर, स्त्री ने बताई अपनी फेवरट डिश

दिल्ली के इन फूड को खूब पसंद करती हैं श्रद्धा कपूर, स्त्री ने बताई अपनी फेवरट डिश​

दिल्ली अपने शानदार खाने के लिए जानी जाती है. खास तौर पर उन्होंने छोले भटूरे, आलू पराठे, काली दाल और पनीर मखनी का नाम लिया.

दिल्ली अपने शानदार खाने के लिए जानी जाती है. खास तौर पर उन्होंने छोले भटूरे, आलू पराठे, काली दाल और पनीर मखनी का नाम लिया.

श्रद्धा कपूर फिल्मों के अलावा कई तरह का खाना-खाना पसंद करती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर इसके बारे में पोस्ट करती रहती हैं. सोमवार को श्रद्धा कपूर ने एनडीटीवी वर्ल्ड समिट 2024 में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने अपने खाने को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की. इवेंट में, उनसे पूछा गया कि वह एक ऐसी चीज का नाम बताएं जिसमें वह खराब हैं. श्रद्धा कपूर ने जवाब दिया, ‘अगर कोई मुझे सेवन कोर्स मिल वाला खाना बनाने के लिए कहे, तो मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगी… लेकिन अगर आप मुझे सेवन कोर्स मिल वाला खाना खाने के लिए कहें, तो मैं उसमें माहिर हो जाऊंगी.’

यह पूछे जाने पर कि उन्हें सबसे ज्यादा (खाने के मामले में) कौन सी चीज पसंद है, श्रद्धा कपूर ने जवाब दिया कि सिर्फ़ एक चीज चुनना काफी मुश्किल है. जब एंकर ने उनसे दिल्ली में कुछ चुनने के लिए कहा, तो उन्होंने शहर के खाने की तारीफ की और कहा कि यहां कई खास व्यंजन हैं. दिल्ली अपने शानदार खाने के लिए जानी जाती है. खास तौर पर उन्होंने छोले भटूरे, आलू पराठे, काली दाल और पनीर मखनी का नाम लिया.

इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर ने चाय के प्रति अपने प्यार को भी जाहिर किया. इसके अलावा श्रद्धा कपूर ने और भी ढेर सारी बातें की. जब एंकर ने श्रद्धा से पूछा कि क्या स्त्री-2 की सक्सेस पर क्या किसी सीनियर एक्टर ने उन्हें कॉल किया तो उन्होंने बताया कि तब्बू ने उन्हें कॉल कर बधाई दी थी. श्रद्धा ने बताया कि तब्बू ने ना केवल उनकी तारीफ की बल्कि एक कस्टमाइज्ड परफ्यूम भी भेजा था जिस पर स्त्री रिटर्न्स लिखा था.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.