September 21, 2024
दीपिका पादुकोण ने ये जवानी है दीवानी के चक्कर में छोड़ी थी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, कैटरीना को हुआ था बम्पर फायदा

दीपिका पादुकोण ने ये जवानी है दीवानी के चक्कर में छोड़ी थी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, कैटरीना को हुआ था बम्पर फायदा​

पहले दीपिका पादुकोण को ये ब्लॉकबस्टर फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने दूसरी फिल्म के चक्कर में ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया था.

पहले दीपिका पादुकोण को ये ब्लॉकबस्टर फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने दूसरी फिल्म के चक्कर में ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया था.

कैटरीना कैफ ने कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. हालांकि क्या आप जानते हैं कि वह अपनी ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं? जी हां कैटरीना कैफ से पहले दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था जो ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई. लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि धूम 3 है. धूम 3 एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है इसे विजय कृष्ण आचार्य ने लिखा और डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म धूम सीरीज की तीसरी किश्त है इसमें आमिर खान, अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा, जैकी श्रॉफ और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं.

कैटरीना कैफ से पहले दीपिका पादुकोण को आमिर खान के साथ इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने अयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी के लिए इसे रिजेक्ट कर दिया. इसके बाद यह रोल कैटरीना को दे दिया गया. फिल्म में कैटरीना का डांस नंबर ‘कमली’ काफी पसंद किया गया था. फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी पसंद किया. हालांकि आमिर खान के विलेन वाले रोल ने सारी लाइम लाइट छीन ली.

175 करोड़ रुपये में बनी यह फिल्म उस साल की सबसे महंगी फिल्मों में से एक थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की और दुनिया भर में 558 करोड़ रुपये कमाए. यह फिल्म कैटरीना कैफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई. इस बीच फिलहाल अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट पर बात करें तो वो सिंघम अगेन में नजर आएंगी.

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर भी लीड रोल में हैं. फिल्म में दीपिका पुलिस की वर्दी में नजर आएंगी और यह इस दिवाली पर थियेटर्स में रिलीज होगी. दूसरी तरफ कैटरीना कैफ को आखिरी बार विजय सेतुपति के साथ फिल्म मेरी क्रिसमस में देखा गया था. हालांकि फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने में सफल नहीं रही. उनकी नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट अभी बाकी है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.