October 13, 2024
दुर्गा पूजा पंडाल में हाथ से गिरा काजोल का महंगा फोन, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन Video हो गया वायरल

दुर्गा पूजा पंडाल में हाथ से गिरा काजोल का महंगा फोन, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन VIDEO हो गया वायरल​

आज जो वीडियो सामने आया है, उसमें आप देख सकते हैं कि काजोल पूजा पंडाल में सीढ़ी से उतर ही रही होती हैं कि उनके हाथ से उनका फोन फिसलकर गिर जाता है. इसके बाद काजोल का रिएक्शन भी देखने लायक होता है.

आज जो वीडियो सामने आया है, उसमें आप देख सकते हैं कि काजोल पूजा पंडाल में सीढ़ी से उतर ही रही होती हैं कि उनके हाथ से उनका फोन फिसलकर गिर जाता है. इसके बाद काजोल का रिएक्शन भी देखने लायक होता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने शनिवार को अपने प्रशंसकों को दशहरे की शुभकामनाएं दीं. काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में काजोल लाल साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह सभी को दशहरे की शुभकामनाएं देती नजर आ रही हैं. हालांकि, वीडियो के आखिरी में वह एक गलती करती हैं, जो रिकॉर्ड हो जाता है. एक्ट्रेस काजोल कहती हैं कि सभी को दशहरे की शुभकामनाएं. हालांकि, वह अगले ही सीन में मजाकिया चेहरा बनाती हैं.

दूसरा वीडियो ठीक से शूट करते हुए काजोल कहती हैं कि सभी को दशहरे की शुभकामनाएं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “सभी को दशहरे की शुभकामनाएं”. इससे पहले काजोल अपने पति और एक्टर अजय देवगन और बेटे युग के साथ नवमी का जश्न मनाती दिख रही हैं. नवमी पूजा के दौरान काजोल ने अपने परिवार के साथ देवी दुर्गा की मूर्ति के सामने फोटो भी खिंचवाई. इसी के साथ सोशल मीडिया पर काजोल के कई वीडियोज भी सामने आए, जिसमें वे कभी पैपराजी पर गुस्सा करते नजर आईं, तो किसी में उनके महंगे फोन को गिरते हुए देखा गया.

जी हां, कल काजोल का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वे पैपराजी पर इस बात को लेकर गुस्सा हुईं क्योंकि वे जूता पहनकर ही दुर्गा पूजा पंडाल में आ गए थे. वहीं आज जो वीडियो सामने आया है, उसमें आप देख सकते हैं कि काजोल पूजा पंडाल में सीढ़ी से उतर ही रही होती हैं कि उनके हाथ से उनका फोन फिसलकर गिर जाता है. इसके बाद काजोल का रिएक्शन भी देखने लायक होता है. इस वीडियो पर फैन्स भी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘मुझे काजोल को देख कर बहुत मजा आता है’. तो एक अन्य ने लिखा, ‘पता नहीं ये किस बात की जल्दी में रहती है’.

आपको बता दें कि काजोल आखिरी बार ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में दिखाई दी थीं. उनके आगामी प्रोजेक्ट में ‘दो पत्ती’, ‘सरजमीन’ और फिल्म ‘महाराग्नि- क्वीन ऑफ क्वींस’ शामिल हैं. इस बीच, अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.