दुल्हन के स्टेज पर पहुंचते ही दूल्हे ने ऐसे उतारी नज़र, नहीं रहा लड़की की खुशी का ठिकाना, यूजर्स बोले- 16 सोमवार के व्रत का फल है​

 अब शादी के दौरान एक नए ट्रेंड की शुरुआत हो गई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की नज़र उतारता हुआ दिख रहा है.

शादियों का सीज़न जल्दी ही शुरु होने वाला है, ऐसे में सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो अभी से वायरल होने शुरु हो चुके हैं. शादी के सीज़न के दौरान हर रोज़ इंटरनेट पर तमाम शादी के वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें खासतौर पर दूल्हा-दुल्हन के डांस, परिवार वालों और रिश्तेदारों के डांस वीडियो, पंडित जी के मज़ेदार वीडियो या फिर शादी के दौरान की जाने वाली मज़ेदार रस्मों के वीडियो खूब वायरल होते हैं. पिछले दिनों दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के वीडियो खूब वायरल हो रहे थे. अब शादी के दौरान एक नए ट्रेंड की शुरुआत हो गई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की नज़र उतारता हुआ दिख रहा है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन की एंट्री होती है, दुल्हन जैसे ही दूल्हे के करीब पहुंचती है, दूल्हा उसे इशारे से रुकने को कहता है और फिर अपनी जेब से नोट निकालकर वहीं उसके सिर से घुमाकर उसकी नज़र उतारता है. नज़र उतारने के बाद दूल्हा-दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे अपने साथ स्टेज की ओर ले जाता है. ये वीडियो देखने में इतना प्यारा है कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @zoopgo नाम के अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को अबतक 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. और वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 16 सोमवार करने से क्या ऐसा पार्टनर मिल जाएगा. दूसरे यूजर ने लिखा-खूबसूरत. तीसरे ने लिखा- भाई आपने पैसे नहीं लुटाए. 

ये Video भी देखें:

 NDTV India – Latest