देश से आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे : हरियाणा के रेवाड़ी में बोले अमित शाह​

 Amit Shah Rally: हरियाणा के रेवाड़ी में अमित शाह ने एकबार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि राहुल बाबा को अभी किसी NGO ने पकड़ा दिया है कि MSP बोलने से वोट मिल जाएंगे. राहुल बाबा, MSP का फुलफॉर्म मालूम है आपको? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है, क्या आपको मालूम है.

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा के रेवाड़ी में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने विशाल जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि ये हरियाणा की भूमि बलिदान और वीरता की भूमि है. ये हरियाणा की भूमि ज्ञान, अध्यात्म और गीता की भूमि है. ये हरियाणा की भूमि शक्ति और समृद्धि की भूमि है. उन्होंने कहा कि देश से आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “आज देश की सीमाएं सुरक्षित हैं, जम्मू-कश्मीर सुरक्षित है, तो इसमें हरियाणा के जवानों का बलिदान, वीरता और शौर्य शामिल है. राहुल बाबा को अभी किसी NGO ने पकड़ा दिया है कि MSP बोलने से वोट मिल जाएंगे. राहुल बाबा, MSP का फुलफॉर्म मालूम है आपको? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है, क्या आपको मालूम है.

‘कांग्रेस की सरकार कट, कमीशन और करप्शन से चलती थी’
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “पूरे देशभर में कांग्रेस की जो सरकारें चल रही हैं, MSP के नाम पर किसानों से झूठ बोलना बंद कीजिए. हरियाणा की भाजपा सरकार किसानों से 24 फसलें MSP पर खरीद रही है. हरियाणा में कांग्रेस के नेता एक बार बता दें कि देश में आपकी कौन सी सरकार MSP पर 24 फसल खरीदती है? हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी, कट, कमीशन और करप्शन से चलती थी. डीलर, दलाल और दामादों का राज चलता था.  भाजपा सरकार में न डीलर बचे न ही दलाल बचे, दामाद का तो सवाल ही नहीं है.”

“आप आरक्षण समाप्त नहीं कर सकते”
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “राहुल बाबा, विदेश जाकर कहते हैं कि हम ST-SC-OBC समुदाय का आरक्षण समाप्त कर देंगे. ये हम पर आरोप लगाते थे कि हम आरक्षण समाप्त करने वाले हैं और ​अमेरिका जाकर अंग्रेजी में बोलकर आए कि आरक्षण समाप्त कर देंगे. राहुल बाबा, कैसे समाप्त कर दोगे, सरकार हमारी है और मैं कह देता हूं कि जब तक संसद में भाजपा का एक भी सांसद है, तब तक आप आरक्षण समाप्त नहीं कर सकते हैं.”

 NDTV India – Latest 

Related Post