September 22, 2024
धर्मेंद्र के 51 साल पुराने गाने पर प्रियंका चोपड़ा ने रेखा के साथ की मस्ती, धरम पाजी की नकल करती दिखी देसी गर्ल

धर्मेंद्र के 51 साल पुराने गाने पर प्रियंका चोपड़ा ने रेखा के साथ की मस्ती, धरम पाजी की नकल करती दिखी देसी गर्ल​

रेखा और प्रियंका चोपड़ा ने धर्मेंद्र के इस पुराने गाने पर ऐसा डांस और मस्ती की कि वहां बैठे सभी सेलेब्स देखते रह गए.

रेखा और प्रियंका चोपड़ा ने धर्मेंद्र के इस पुराने गाने पर ऐसा डांस और मस्ती की कि वहां बैठे सभी सेलेब्स देखते रह गए.

एक लंबे अरसे तक रेखा फिल्मी पर्दे पर लाखों दिलों की धड़कन रही हैं. वो जहां भी हों उनके आस पास सभी सितारे उनके फैन बने नजर आते हैं. इसलिए शायद रेखा को आज भी सदाबहार एक्ट्रेस कहा जाता है. रेखा की खूबसूरती के यूं तो कई कद्रदान हैं लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने कई बार उन्हें लेकर अपने प्यार का इजहार किया है. एक अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी परफॉर्मेंस के दौरान जब प्रियंका ने रेखा को सामने देखा तो वो खुद पर काबू नहीं रख पाईं और उनके साथ डांस और मस्ती की ख्वाहिश लिए उनके सामने पहुंच गईं.

रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है…

प्रियंका चोपड़ा का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो खुद शिमर वाला टॉप और जींस पहने दिख रही हैं. उनके सामने एक चेयर पर रेखा बैठी हैं. रेखा को देखते ही प्रियंका चोपड़ा का अंदाज ही बदल जाता है और धर्मेंद्र के हिट गाने रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है पर डांस करने लगती हैं. वो कुछ धर्मेंद्र जैसा डांस तो करती हैं रेखा के आसपास जाकर वो कुछ और मजेदार स्टेप्स भी करती हैं. उन्हें देखकर रेखा भी खड़ी हो जाती हैं और फिर गाने की ही लाइन पर कहती है अरे मैंने ऐसा तो नहीं कहा था.

ये था खास मौका

प्रियंका चोपड़ा और रेखा की मस्ती का ये खास डांस आईफा अवॉर्ड के मौके का है. इसमें रेखा की फिल्म लाइफ को सेलिब्रेट की गया और उन्हें खास अवॉर्ड दिया गया. प्रियंका चोपड़ा उन्हें इस निराले अंदाज में मंच पर लेकर आती हैं. इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा आकर उन्हें ये अवॉर्ड देते है. इस मौके पर वहां मौजूद बाकी फिल्मी हस्तियां खड़े होकर ताली बजाती नजर आईं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.