October 17, 2024
नशे में सांप भी दोस्त लगता है... पूरे शरीर में लिपट गया अजगर, फिर भी आराम से बैठा रहा शख्स, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नशे में सांप भी दोस्त लगता है… पूरे शरीर में लिपट गया अजगर, फिर भी आराम से बैठा रहा शख्स, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे​

वायरल पोस्ट के मुताबिक, सिंगनपल्ली गांव का एक लॉरी ड्राइवर काफी नशे में था, तभी पास के जंगल से आया एक अजगर उसके ऊपर चढ़ गया.

वायरल पोस्ट के मुताबिक, सिंगनपल्ली गांव का एक लॉरी ड्राइवर काफी नशे में था, तभी पास के जंगल से आया एक अजगर उसके ऊपर चढ़ गया.

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो आंध्र प्रदेश के कुरनूल का है. जिसमें नशे में धुत लॉरी ड्राइवर के शरीर के चारों ओर एक विशाल अजगर लिपटने की कोशिश करता नजर आ रहा है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. वायरल पोस्ट के मुताबिक, सिंगनपल्ली गांव का एक लॉरी ड्राइवर काफी नशे में था, तभी पास के जंगल से आया एक अजगर उसके ऊपर चढ़ गया.

वीडियो में अजगर को बाहर सोफे पर बैठे एक शख्स के ऊपर रेंगते हुए दिखाया गया है. अपनी जान को संभावित खतरे से अनजान नशे में धुत ड्राइवर ने कोई जवाबी कार्रवाई नहीं की, जबकि स्थानीय लोगों ने हंगामा किया और उसे बचा लिया. एक्स पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “कुरनूल – अवुकु मंडल के सिंगनपल्ली का एक लॉरी ड्राइवर ड्यूटी से बाहर था और उसने शराब पी रखी थी. अत्यधिक शराब पीने के कारण वह घर जाने में असमर्थ था, वह एक सोफे पर बैठ गया.” इसमें कहा गया है, “स्थानीय लोगों ने लॉरी ड्राइवर को अजगर के साथ देखा और लकड़ी की मदद से उसे एक तरफ खींच लिया.”

देखें Video:

మద్యం మత్తులో ఉన్న వ్యక్తిపైకి ఎక్కిన కొండచిలువ.. కాపాడిన స్థానికులు

కర్నూలు – అవుకు మండలం సింగనపల్లికి చెందిన లారీ డ్రైవర్ డ్యూటీ దిగి ఫుల్లుగా మద్యం సేవించాడు.

మద్యం బాగా ఎక్కడంతో ఇంటికి వెళ్లలేక.. ఓ చోట అరుగుపై కూర్చున్నాడు. మద్యం మత్తులో తూగుతూ ఉండిపోయాడు.

అయితే పక్కనే… pic.twitter.com/0oYLcrwnXU

— Telugu Scribe (@TeluguScribe) October 15, 2024

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर हैरानी ज़ाहिर की है, जिसे 48 हज़ार से अधिक बार देखा गया. एक यूजर ने लिखा, ”इसमें जहर नहीं है… इसने उसे निगल नहीं लिया.” एकमात्र खतरा यह है कि शख्स को लुढ़काया और कुचला जा सकता है. यह अनावश्यक रूप से ऐसा नहीं करता है. इसलिए यहां कोई जोखिम नहीं है.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “शराब ब्रांड का पता लगाएं.” तीसरे यूजर ने लिखा, “वाम्मो (हे भगवान!).”

पिछले महीने, एक थाई महिला के चारों ओर लिपटे 16 फुट के अजगर के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब महिला अपनी रसोई में सफाई कर रही थी तो सरीसृप ने उसे लगभग दो घंटे तक जकड़े रखा और उसकी जांघ में तेज दर्द महसूस हुआ. अजगर महिला की कमर के चारों ओर तब तक लिपटा रहा जब तक कि वह खड़ी नहीं हो सकी, जिससे उसे रसोई के दरवाजे के सामने टिकने के लिए मजबूर होना पड़ा. महिला ने थाईलैंड के एक अखबार थायरथ को बताया, “मैं पानी लेने ही वाली थी और जब मैं बैठी तो उसने मुझे तुरंत काट लिया. जब मैंने देखा तो सांप मेरे चारों ओर लिपटा हुआ था.”

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.