September 23, 2024
नहीं देखा होगा पति पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन

नहीं देखा होगा पति-पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द-चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन​

एक कपल सिर दर्द की शिकायत करते हुए खास अंदाज में एक-दूसरे को चाय बनाने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं. नेटिजन्स को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

एक कपल सिर दर्द की शिकायत करते हुए खास अंदाज में एक-दूसरे को चाय बनाने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं. नेटिजन्स को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

बहुत लोगों के सौ मर्ज की बस एक दवा होती है और वो है चाय. सिर दर्द हो रहा है तो चाय, थकान महसूस हो रही है तो चाय, नींद आ रही है तो चाय, बोर हो रहे हैं तो चाय. परेशानी कुछ भी हो उसका इलाज सिर्फ एक चाय का कप है, जिसकी चुस्की पल भर में ही सारी परेशानियों को चुटकियों में दूर कर सकती है. इन दिनों इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में भी चाय पर ही चर्चा हो रही है. एक कपल सिर दर्द की शिकायत करते हुए खास अंदाज में एक-दूसरे को चाय बनाने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं. नेटिजन्स को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

‘सर में मेरे दर्द है…’

गाने के जरिए सुरीले अंदाज में पत्नी अपने पति से कहती है कि उसके सिर में दर्द है इसलिए वो खुद ही चाय बना लें. इसके बाद वह आगे कहती है कि, एक कप चाय उसके लिए भी बना दिया जाए. कुछ देर बाद पीछे फोन स्क्रॉल करते हुए सभी बातें सुन रहा शख्स पत्नी को उसी के अंदाज में जवाब देता है. गाना गाते हुए पति अपनी पत्नी को बिना किसी बहाने के चाय बना कर पिलाने को कहता है. इसके साथ ही वह चाय में इलायची और अदरक डालने की फरमाइश भी करता है. इंस्टाग्राम यूजर्स को सुरीले अंदाज में चाय के लिए पति-पत्नी की खट्टी-मीठी नोकझोंक काफी पसंद आ रही है. यही वजह है कि इस वायरल वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

व्यूज और लाइक्स की बरसात

पति-पत्नी के बीच सिरदर्द और चाय की सुरीली कहानी का वीडियो इंस्टाग्राम पर बेहद पसंद किया जा रहा है. वायरल वीडियो में एक कपल सुरीले अंदाज में संवाद करता हुआ दिखाई दे रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 71 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 2.3 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है इसे अन्य 1.5 लाख यूजर्स के साथ शेयर किया है. इंस्टा यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “वाह! कितनी अच्छी आवाज है.” दूसरे यूजर ने वीडियो में नजर आ रहे कपल के अंदाज को कॉपी करते हुए लिखा, “बच्चा चिल्ला रहा है चुप करा दीजिए, उसके बाद रील का मजा लीजिए.”

ये भी देखेंः- कमजोर दिल वाले ना देखें ये VIDEO

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.