नेटफ्लिक्स की रिलीज हो चुकी इस हॉरर फिल्म के सेट पर हुई थी कुत्ते की मौत, अब देख लेंगे तो दिन में भी लगेगा डर​

 नेटफ्लिक्स पर एक हाल ही में एक हॉरर फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म की शूटिंग जब हुई तो फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ है कि हर कोई परेशान हो गया है.

नेटफ्लिक्स पर एक हाल ही में एक हॉरर फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म की शूटिंग जब हुई तो फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ है कि हर कोई परेशान हो गया है. खुद फिल्म के डायरेक्टर ली डेनियल ने इस बात का खुलासा किया है. ली ने बताया है कि फिल्म के सेट पर कई सारी अजीब चीजें हुई हैं जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाएगा. ली डेनियल ने सिरिअस एक्सएम से खास बातचीत में बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर इतनी अजीब चीजें हुईं है कि वो इसकी लिस्ट बना सकते हैं.

उन्होंने कहा- मेरी बहन मेरे हर काम में मेरी अच्छी किस्मत का साथ देती है और वह [कीमोथेरेपी] सीन में थी. दो दिन बाद, कीमो सीन में होने के बाद, उसे लंग कैंसर का पता चला. सचमुच, मेरे कुत्ते की सेट पर ही मौत हो गई. ली ने आगे कहा- इस दिल दहला देने वाली खबर के बावजूद, यह अंत नहीं था – मो’निक, जिन्होंने एक सोशल वर्कर की भूमिका निभाई थी, वो फिल्म की शूटिंग के दौरान अस्पताल में भर्ती थीं.  

कॉमेडियन ने भी अपनी स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में भी चर्चा की: “हम बाहर हैं. यह सिर्फ इतना था कि दानव को इमारत के ऊपर होना चाहिए था, इसलिए वे इसे उड़ाते रहे. ली ने आगे कहा- मेरा मतलब है, एक समय पर मैं ऐसा था: ‘ली, क्या हमें यह बकवास करनी है? क्योंकि मैं सांस नहीं ले सकता,’ इसलिए जब मैंने इसे पूरा किया, तो मेरा थायरॉयड बहुत बड़ा था. मेरा मतलब है, यह बस बीमार था. ओह बेबी, मैं ऐसा था: ‘यह किस तरह की बकवास है?’ द डिलीवरेंस के साथ बहुत सी चीजें हो रही थी. बता दें ली डेनियल के डायरेक्शन में बनी द डिलीवरेंस नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हुई है.

 NDTV India – Latest