October 13, 2024
पक्की सहेली की खातिर महिला ने मंगेतर को किया डंप, फूलों से सजे स्टेज पर सखी संग रचाई शादी

पक्की सहेली की खातिर महिला ने मंगेतर को किया डंप, फूलों से सजे स्टेज पर सखी संग रचाई शादी​

मोहब्बत की यह कहानी है फ्लोरिडा की रहने वाली कायला डूडी और उनकी पक्की सहेली एरिका की.

मोहब्बत की यह कहानी है फ्लोरिडा की रहने वाली कायला डूडी और उनकी पक्की सहेली एरिका की.

कहते हैं जब प्यार किया तो डरना क्या या यूं कहें कि प्यार करने वाले कभी डरते नहीं. मोहब्बत में डूबे लोगों के लिए ऐसी हर बात सौ फीसदी सच है. यकीन न हो तो अमेरिका की एक महिला की दिलचस्प कहानी ही सुन लीजिए, जिसने अपनी सहेली से शादी करने की खातिर अपने मंगेतर को डंप कर दिया और अब दो सहेलियां इस शादी के बाद आपस में बहुत खुश हैं. मोहब्बत की ये कहानी है फ्लोरिडा की रहने वाली कायला डूडी की और उनकी पक्की सहेली एरिका की.

A post shared by Kayla Doody (@mrskayladoody33124)

हैरी ने किया था प्रपोज

हैरी ने कायला को एक हाइक के दौरान प्रपोज किया था. कायला को भी हैरी अच्छा लगता था, इसलिए उसने हां कर दी, लेकिन धीरे-धीरे उसे महसूस होने लगा कि वो इस रिश्ते में कैद हो कर रह गई है. हालांकि, वो शादी के लिए भी तैयार हो गई थी और ऐरिका से ही अपनी मेड ऑफ ऑनर बनने की पेशकश भी कर डाली थी. कायला ने इंटरव्यू में कहा कि, इस रिश्ते में उन्हें कभी खुद को पेशनेट फील नहीं किया था.

सगाई तोड़ रचाई शादी

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, कायला की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई हो गई थी. इस बीच उसकी मुलाकात एरिका से हुई, जो असल में उसके एक क्लाइंट की वाइफ थी. दोनों को एक दूसरे का साथ बहुत पसंद आया और दिन पर दिन दोस्ती गाढ़ी होती चली गई. एक दिन बातों ही बातों में एरिका ने कायला को बताया कि, एक महिला को किस करने के बाद अब उन्हें लगता है कि उन्हें डिवोर्स ले लेना चाहिए. ये बात सुनकर कायला को उस दूसरी महिला से जलन हुई और उसे एहसास हुआ कि वो उस अनजान महिला से जल रही है. इसके बाद उसने अपने प्यार का इजहार किया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. दोनों करीब छह महीने तक एक-दूसरे को डेट करती रहीं और फिर शादी का फैसला किया. अब ये दोनों आईवीएफ से बच्चा भी प्लान कर रही हैं.

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.