पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने यूट्यूब पर खूब उड़ाया गर्दा, सइयां सुपरस्टार में खूब दिखा रोमांस और एक्शन का रंग​

 Pawan Singh and Akshara Singh Full Bhojpuri Movie Saiyan Superstar: फिल्म को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और हर कोई इसका दीवाना हो गया है. फिल्म को 2 दिन में ही में व्यूज हजारों मिल गए हैं. अक्षरा सिंह के लिए पवन सिंह का गुंडों से लड़ना फैंस का दिल जीत रहा है. 

Pawan Singh and Akshara Singh Full Bhojpuri Movie Saiyan Superstar: पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की साथ में ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं. पवन और अक्षरा को भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप जोड़ियों में से एक माना जाता है. दोनों जब भी साथ में आते हैं कुछ न कुछ बवाल होता है. ऐसी ही उनकी फिल्म सइयां सुपरस्टार है. फिल्म को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और हर कोई इसका दीवाना हो गया है. फिल्म को 2 दिन में ही में व्यूज हजारों मिल गए हैं. अक्षरा सिंह के लिए पवन सिंह का गुंडों से लड़ना फैंस का दिल जीत रहा है.  

मिल गए हैं इतने व्यूज
सइयां सुपरस्टार की बात करें तो इस फिल्म में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के साथ अरविंद अकेला कल्लू, संजय पांडे, प्रेम सिंह समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म को 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी इतनी हिट है कि इसे लाखों में बदलने में ज्यादा दिन नहीं लगने वाले हैं. फिल्म एक्शन और रोमांस से भरी है.

फैंस हुए इंप्रेस
अक्षरा सिंह और पवन सिंह से फैंस खूब इंप्रेस हो रहे हैं. वो फिल्म देखने के बाद ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-जबरदस्त मूवी है. वहीं दूसरे ने लिखा- मजा आ गया. कुछ लोग पहले ही ये फिल्म देख चुके हैं. मगर उन्हें अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी इतनी पसंद है कि वो इसे दोबारा भी देख रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही इस टाइम इंडस्ट्री में खूब धमाल मचा रहे हैं. जहां अक्षरा बिग बॉस ओटीटी के बाद से हर जगह छा गई हैं. कई हिंदी म्यूजिक वीडियो भी कर चुकी हैं वहीं पवन सिंह ने राजनीति में कदम रख दिया है. वो चुनाव हार गए थे लेकिन उन्होंने प्रमोशन खूब जोर शोर से किया था. अब वो फिर से फिल्में बनाने में लग गए हैं. फैंस को उनकी नई फिल्म जल्द ही देखने को मिलेगी.

 NDTV India – Latest