September 28, 2024
पश्चिम बंगाल : गाय को बचाने की कोशिश में परिवार के 4 सदस्‍यों की मौत, मृतकों में 2 साल का बच्‍चा भी शामिल

पश्चिम बंगाल : गाय को बचाने की कोशिश में परिवार के 4 सदस्‍यों की मौत, मृतकों में 2 साल का बच्‍चा भी शामिल​

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जलपाईगुड़ी में एक गाय को बचाने के चक्‍कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मौत बिजली का करंट लगने से हुई.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जलपाईगुड़ी में एक गाय को बचाने के चक्‍कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मौत बिजली का करंट लगने से हुई.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जलपाईगुड़ी जिले में शुक्रवार को अपनी गाय को बचाने की कोशिश के दौरान एक परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि परिवार के चारों लोगों की मौत बिजली का करंट लगने से हुई है. यह घटना ताकीमारी में शुक्रवार शाम की है.

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले परिवार के सदस्‍यों की पहचान 60 साल के परेश दास, उनकी पत्नी दीपाली, 30 साल के बेटे मिथुन और दो साल के पोते सुमन के रूप में की गई है.

गाय को बचाने के दौरान मिथुन को लगा करंट

जानकारी के मुताबिक, मिथुन गाय को खेत से वापस ले जा रहा था. उसी वक्‍त गाय शेड के बाहर जमा पानी में डूबे बिजली के तार के संपर्क में आ गई. मिथुन ने गाय को बचाने की कोशिश की और इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया.

हादसे के वक्‍त घर पर नहीं थी मिथुन की पत्‍नी

पुलिस ने बताया कि मिथुन की चीख सुनकर परेश और दीपाली उसकी मदद के लिए दौड़े और दोनों करंट की चपेट में आ गए. पुलिस ने बताया कि सुमन, दीपाली के पास था और उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि हादसे के वक्‍त मिथुन की पत्नी घर पर नहीं थीं. उन्‍होंने बताया कि शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.