September 19, 2024
पहले बाइक से घसीटा, फिर दिल में घोंप दिया चाकू, पंजाब में 22 साल के युवक की बेरहमी से हत्या

पहले बाइक से घसीटा, फिर दिल में घोंप दिया चाकू, पंजाब में 22 साल के युवक की बेरहमी से हत्या​

पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया लेकिन ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया लेकिन ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई.

पंजाब के पटियाला में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गई है. जानकारी के मुताबिक, भीड़भाड़ वाले इलाके में चलती मोटरसाइकिल से खींचकर 22 वर्षीय एक युवक पर बेरहमी से हमला किया गया और फिर उसकी छाती में चाकू घोंप दिया गया. पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया लेकिन ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो चुका है. पुलिस ने बताया कि करण नाम के शख्स पर हमला सीसीटीवी में कैद हो गया. फुटेज में करण को मोटरसाइकिल पर पीछे की सीट पर बैठते हुए दिखाया गया है, तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक पर तीन लोग आते हैं और उसे खींचकर सड़क पर गिरा देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्हें सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल के सामने धक्का देते हुए देखा जा सकता है, जो उनके साथियों की मानी जा रही है और उस पर बेरहमी से हमला करते हैं. सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि हमलावर युवक पर बेरहमी से चाकू से वार करते हैं और फिर मारकर फरार होने में सफल हो जाते हैं.

पुलिस मामले की कर रही है जांच

पुलिस ने कहा कि घटना शुक्रवार शाम को पटियाला के अबलोवाल इलाके में हुई जब करण बाबू सिंह कॉलोनी स्थित अपने घर जा रहा था. उन्होंने कहा कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

“करण घर जा रहा था जब उसे दो मोटरसाइकिलों पर आए लोगों ने घेर लिया. उन्होंने उस पर हमला किया और उसके सीने में चाकू घोंप दिया. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका क्योंकि उसका खून बह गया था. मामला दर्ज कर लिया गया है. तीन एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हमलावरों की पहचान अंश, अमनमीत और युवराज के रूप में की गई है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक साक्ष्य हमले का कारण व्यक्तिगत दुश्मनी की ओर इशारा करते हैं।

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.