October 12, 2024
पहले ही दिन कैंसिल हुए जिगरा के शोज, आलिया भट्ट की फिल्म नहीं छोड़ पाई छाप ?

पहले ही दिन कैंसिल हुए जिगरा के शोज, आलिया भट्ट की फिल्म नहीं छोड़ पाई छाप ?​

जिगरा मूवी में आलिया भट्ट एक बहन के किरदार में हैं. जो अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. दोनों भाई बहनों के मम्मी पापा कम उम्र में ही खत्म हो जाते हैं.

जिगरा मूवी में आलिया भट्ट एक बहन के किरदार में हैं. जो अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. दोनों भाई बहनों के मम्मी पापा कम उम्र में ही खत्म हो जाते हैं.

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के बारे में हो सकता है आपने भी बहुत सारे रिव्यूज पढ़ ही लिए होंगे. इस फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. लेकिन इसे टक्कर देने के लिए बॉक्स ऑफिस पर एक और फिल्म रिलीज हुई है. जिसका नाम है विक्की विद्या का वो वाला वीडियो. ये एक कॉमेडी मूवी है जिसमें राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी एक साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म के साथ में रिलीज होने का असर शायद फिल्म पर पड़ा है. फिल्म रिव्यू करने वाले एक्टर कमाल आर खान ने फिल्म से जुड़ा एक अपडेट शेयर किया है और बताया है कि फिल्म का क्या हाल है.

Today Film #Savi2 means #Jigra released and 75% shows are cancelled all over India because of no audience. Means it’s a disaster by very first show.

— KRK (@kamaalrkhan) October 11, 2024

केआरके ने दिया फिल्म का रिव्यू

केआरके यानी कि कमाल आर खान ने जिगरा मूवी पर ट्वीट किया है. केआरके ने लिखा कि आज सावी 2 यानी कि जिगरा मूवी रिलीज हुई है. फिल्म के 75 प्रतिशत शोज कैंसिल हो गए हैं. उसकी वजह ये है कि इंडियन थियेटर्स में फिल्म को देखने पब्लिक ही नहीं पहुंची. इसके बाद केआरके ने लिखा कि इसका मतलब है कि फिल्म पहले शो से ही डिजास्टर साबित हो गई है. आपको बता दें कि सावी और जिगरा की कहानी काफी मिलती जुलती है. इसलिए केआरके ने उन्हें सावी 2 लिखा है.

फिल्म की कहानी

जिगरा मूवी में आलिया भट्ट एक बहन के किरदार में हैं. जो अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. दोनों भाई बहनों के मम्मी पापा कम उम्र में ही खत्म हो जाते हैं. तब से आलिया भट्ट ही अपने भाई के लिए एक कवच की तरह रोल अदा करती हैं. इस बीच उनके भाई को एक जुर्म अपने सिर लेने के लिए फोर्स किया जाता है. इस मुसीबत से आलिया भट्ट अपने भाई अंकुर को कैसे बचाती हैं. इसी के आसपास ये फिल्म घूमती है. केआरके के ट्वीट के मुताबिक ऑडियंस न मिलने से फिल्म के शो कैंसिल हुए. हालांकि कुछ थियेटर्स में वाकई शो कैंसिल हुए. लेकिन उस की वजह सामने नहीं आई है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.