पिता के इलाज की खातिर इस बच्ची ने लिया था एक अहम फैसला, अपने ही सरेआम लगे थे कोसने, आज हैं टीवी की सुपरस्टार​

 इस बच्ची ने टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बना ली है. आलाम ये है कि शाम होती है और लोग इस एक्ट्रेस का सीरियल देखने के सारे काम छोड़ कर बैठ जाते हैं.

इस बच्ची ने टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बना ली है. आलाम ये है कि शाम होती है और लोग इस एक्ट्रेस का सीरियल देखने के सारे काम छोड़ कर बैठ जाते हैं. घर घर की पसंद बन चुकी इस एक्ट्रेस ने बहुत संघर्षों के बाद ये मुकाम हासिल किया है. खासतौर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने की शुरुआत ढेर सारी मुश्किलों के साथ हुई थी. पिता की बीमारी और अपनों की नाराजगी के बीच इस एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. कभी अपने ही लोगों की नजरों में खटकने वाली ये एक्ट्रेस अब बहुत से फैन्स की आंखों का तारा बन चुकी है. ये एक्ट्रेस है रूपाली गांगुली जिन्हें लोग अनुपमा के नाम से भी जानने लगे हैं.

रुपाली गांगुली के बचपन की फोटो

रूपाली गांगुली ने एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया था. उन्होंने बताया कि घर चलाने की जिम्मेदारी उन पर ही आ गई थी. वो दौर ऐसा था कि मजबूरी में एक्टिंग की दुनिया में जो काम मिलता वो कर लेती थीं. ये बात उनकी कम्यूनिटी के कुछ लोगों को पसंद नहीं थी. जिस वजह से कई लोग उन्हें हिकारत भरी नजरों से भी देखते थे. टीवी करने की वजह से लोग उनसे नाराजगी जता रहे थे. लेकिन उस वक्त रूपाली गांगुली उन लोगों के गुस्से की परवाह करने की स्थिति में बिलकुल भी नहीं थी.

पिता के इलाज की मजबूरी

रुपाली गांगुली के पिता उस वक्त बीमार चल रहे थे. उनकी ख्वाहिश थी कि पिता का इलाज अच्छे अस्पताल में करवा सकें. उनका कहना था कि पिता का इलाज बस म्यूनसिपालटी के अस्पताल में न हो, यही उनकी कोशिश थी. आपको बता दें कि रुपाली गांगुली के पिता भी डायरेक्टर रहे हैं और स्क्रीन प्ले राइटर भी रहे हैं. उनकी फिल्म कोरा कागज और तपस्या को खूब तारीफें मिली और राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है.

 NDTV India – Latest